NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

एक नाबालिग लड़की ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल पर बलात्कार का आरोप लगाया है. इसके बाद कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

एक नाबालिग लड़की ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल पर बलात्कार का आरोप लगाया है. इसके बाद कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

दिल्ली: अगर ऑड-ईवन नियम का पालन नहीं किया तो लग सकता है 20 हजार रुपये का जुर्माना

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे मामले की सूचना मिलने के बाद लड़की का बयान दर्ज किया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें दोपहर करीब 12 बजे एक लड़की से सूचना मिली. उसने आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात कांस्टेबल ने उससे बलात्कार किया है. पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


Video: लूटपाट में नाकाम होने पर बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement