NDTV Khabar

दिल्ली: गोविंदपुरी में गन प्वाइंट पर जवेलरी शॉप में बदमाशों ने की लूट, घटना CCTV में कैद

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में बदमाशों ने बन्दूक के प्वाइंट पर ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: गोविंदपुरी में गन प्वाइंट पर जवेलरी शॉप में बदमाशों ने की लूट, घटना CCTV में कैद

दिल्ली के गोविंदपुरी में लूट

खास बातें

  1. गन प्वाइंट पर जवेलरी शॉप में बदमाशों ने की लूट
  2. सीसीटीवी में कैद हुई घटना
  3. दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की घटना
नई दिल्ली:

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में बदमाशों ने बन्दूक की नोक पर ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों द्वारा इस वारदात को शाम साढ़े सात अंजाम दिया गया.इस घटना के आरोपियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब 4 नकाबपोश बदमाश इलाके के राधे ज्वैलर्स की दुकान में बन्दूक की नोक पर नगदी और गहने लेकर फरार हो  गए. रॉबरी के बाद बदमाश इलाके में हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. 

दिल्‍ली : बंदूक के दम पर बदमाशों ने घर की पार्किंग में पति-पत्‍नी को लूटा, कार में ही थे बच्‍चे, सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

देखें वीडियो:



इस घटना के बाद इलाके के लोगों में बहुत नाराजगी है. मौके पर पहुंची पुलिस अब घटना की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, डकैती में लूटी गई नगदी और गहनों की कीमत का अभी पता नहीं लग सका है. वहीं, गोविंदपुरी के विधायक ने पूरी वारदात कि निंदा करते हुए पुलिस को सख्त कारवाही के निर्देश दिए हैं. 

दिल्ली: ऑफिस से घर जा रही थी युवती, तभी बदमाशों ने कर दिया हमला और... देखें Video


उन्होंने बताया कि पुलिस को रोजाना इलाके में गस्त के आदेश है पर कोई भी वहां गस्त के लिए नहीं आता. फिलहाल, पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली में गार्ड की मुस्तैदी से नाकाम हुई बैंक में लूट की कोशिश



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement