NDTV Khabar

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : सुबह 8.30 तक राजीव चौक स्टेशन पर प्रवेश व निकास नहीं

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर बुधवार को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सुबह 8.30 तक प्रवेश व निकास प्रतिबंधित रहेगा.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : सुबह 8.30 तक राजीव चौक स्टेशन पर प्रवेश व निकास नहीं

सुरक्षा इंतजामों के चलते बुधवार की सुबह राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकासी बंद रहेगी

नई दिल्ली:

बुधवार की सुबह अगर आप मेट्रो से कनॉट प्लेस जाने की सोच रहे हैं तो साढे़ 8 बजे तक राजीव चौक जाने से परहेज करें, क्योंकि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर बुधवार को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सुबह 8.30 तक प्रवेश व निकास प्रतिबंधित रहेगा.

दिल्ली मेट्रो रेल कोर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई सलाह को देखते हुए 21 जून को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश व निकासी सुबह 8.30 बजे तक बंद रहेगी. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर कनॉट प्लेस में होने वाले योग संबंधी कार्यक्रम की सुरक्षा आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया जा रहा है. सुबह 8.30 बजे के बाद स्टेशन पर रोजाना की तरह प्रवेश और निकासी शुरू हो जाएगी.

टिप्पणियां

हालांकि, स्टेशन पर यात्रियों को ट्रेन बदलने की सुविधा (इंटरचेंज) पहले की तरह मिलेगी. यात्री अलग-अलग जगहों के लिए अलग-अलग लाइन सेवाओं का इस्तेमाल कर सकेंगे. 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement