दिल्ली: साकेत कोर्ट में IAS अधिकारी के साथ छेड़छाड़ व बदसलूकी, आरोपी फरार

पुलिस (Delhi Police) अधिकारी के अनुसार IAS अधिकारी अपने पति के साथ किसी केस के सिलसिले में साकेत कोर्ट गई थीं.उसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई.

दिल्ली: साकेत कोर्ट में IAS अधिकारी के साथ छेड़छाड़ व बदसलूकी, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • अपने पति के साथ कोर्ट गई थी अधिकारी
  • दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • मिजोरम में तैनात है अधिकारी
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली की एक कोर्ट में IAS अधिकारी के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी का मामला सामने आया है. पुलिस (Delhi Police) ने घटना के सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रहे अधिकारी के अनुसार इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस (Delhi Police) अधिकारी के अनुसार IAS अधिकारी अपने पति के साथ किसी केस के सिलसिले में साकेत कोर्ट गई थीं. पुलिस (Delhi Police) अधिकारी ने बताया कि पीड़ित अधिकारी पहले महरौली में एसडीएम भी रह चुकी हैं. पीड़िता 2014 बैच की IAS है, जो फिलहाल मिजोरम में तैनात है. पीड़िता का आरोप है कि उसके के साथ जिसने बदसलूकी की वह साकेत कोर्ट में ही वकील है. पुलिस अधिकारी (Delhi Police)  के अनुसार घटना गुरुवार की है.

यह भी पढ़ें: महिला पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी को लेकर दो कांस्टेबल निलंबित

पुलिस फिलहाल आरोपी की पहचान करने में जुटी है. आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. गौरतलब है कि अधिकारियों से छेड़छाड़ या बदसलूकी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले पिछले साल एक ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश में सामने आया था. जहां हिमाचल प्रदेश पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को राज्य के ऊना जिले में भारतीय भूगर्भ सर्वेक्षण की एक महिला अधिकारी के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने के लिये निलंबित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: महिला अधिकारी से बदसलूकी के आरोप में पुलिसकर्मी निलंबित

मेहतपुर एंट्री प्वाइंट के प्रभारी सुरजीत सिंह को तब निलंबित कर दिया गया था जब महिला अधिकारी ने ऊना के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा को देर रात डेढ़ बजे फोन करके हेड कांस्टेबल की बदसलूकी के बारे में जानकारी दी थी. शर्मा ने कहा था कि बिना समय गंवाये वह खुद वाहन चलाकर 15 मिनट में घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा था कि सिंह को नशे की हालत में पाया गया और उनके निलंबन का आदेश वहीं जारी कर दिया गया. शर्मा ने कहा था कि उनके खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया गया है और उन्हें झालेरा पुलिस लाइन भेज दिया गया है. एसएचओ सदर और मेहतपुर चौकी के प्रभारी को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था.

VIDEO: सीएम से बदसलूकी पर महिला शिक्षिका सस्पेंड.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com