NDTV Khabar

MCD election 2017 : एक अन्य AAP विधायक ने केजरीवाल को ‘चापलूसों’ के खिलाफ आगाह किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD election 2017 : एक अन्य AAP विधायक ने केजरीवाल को ‘चापलूसों’ के खिलाफ आगाह किया

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आप के बवाना से विधायक टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी से नाराज थे
  2. ऋषि गत माह एक महिला पर हमला करने के लिए खबरों में थे
  3. राजेश ऋषि ने हालांकि बाद में अपने ट्वीट डिलीट कर दिए
नई दिल्‍ली: दिल्‍ली नगर निगम चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों बवाना से पार्टी के विधायक रहे वेद प्रकाश ने नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया था. अब एक और विधायक ने असंतोष जताया है. इस बार जनकपुरी के विधायक राजेश ऋषि ने पार्टी नेतृत्‍व से असंतोष जताया है और अपनी बात रखने के लिए उन्‍होंने ट्विटर का सहारा लिया. ऋषि ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया लेकिन असंतोष जताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘चापलूसों’ के खिलाफ आगाह किया. जनकपुरी से आप विधायक राजेश ऋषि ने लगातार किये गये ट्वीट में दोहों का जिक्र करते हुये कहा कि अगर कोई चापलूसों पर भरोसा करता है तो इसका मतलब है कि उसकी सत्ता का अंत निकट है और उन्होंने इसमें केजरीवाल को टैग कर दिया. बाद में ऋषि ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिये.

पंजाब और गोवा में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद 23 अप्रैल को दिल्ली में पहली बार नगर निगम चुनाव लड़ने की तैयारी में लगी आप को इससे शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ा. पार्टी ने नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करते हुये दावा किया कि पार्टी नेतृत्व और विधायक के बीच सब कुछ ठीक है. विधायक से लगातार प्रयासों के बावजूद संपर्क नहीं हो सका. उनके कार्यालय ने बताया कि ऋषि आज सुबह से बाहर हैं.

टिप्पणियां
पार्टी सूत्रों के मुताबिक ऋषि की नाराजगी के पीछे नगर निगम चुनावों में टिकट के बंटवारे की वजह हो सकती है. आप के बवाना से विधायक ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुये इस सप्ताह पार्टी छोड़ दी थी. वह भी टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी से नाराज थे. ऋषि गत माह एक महिला पर हमला करने के लिए अपने भाई की गिरफ्तारी के बाद खबरों में थे.

(इनपुट भाषा से...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement