NDTV Khabar

माता-पिता से शादी के लिए लड़का तलाशने का वादा कर, महिला वकील से बाबा करने लगा छेड़खानी, गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने खुद को नागा बाबा बताने वाले रवि गिरी जी महाराज को छेड़छाड़ के आरोप में किया गिरफ्तार है. एक महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने नागा बाबा को गिरफ्तार किया है. 

457 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
माता-पिता से शादी के लिए लड़का तलाशने का वादा कर, महिला वकील से बाबा करने लगा छेड़खानी, गिरफ्तार

बाबा रवि गिरी जी महाराज गिरफ्तार

खास बातें

  1. वि गिरी जी महाराज को छेड़छाड़ के आरोप में किया गिरफ्तार है
  2. महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार किया
  3. बाबा पर आरोप फोन पर अश्लील आपत्तिजनक बातें करता है
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने खुद को नागा बाबा बताने वाले रवि गिरी जी महाराज को छेड़छाड़ के आरोप में किया गिरफ्तार है. एक महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने नागा बाबा को गिरफ्तार किया है. 

तीस हजारी कोर्ट में पेशे से महिला वकील ने बाबा पर आरोप पर लगाया था कि बाबा उनके साथ फोन पर अश्लील आपत्तिजनक बातें करता है और आपत्तिजनक एसएमएस भेजता है. पीड़िता के मना करने पर भी बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिसके बाद हौज काजी थाने में पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 D,506, 509 और आईटी एक्‍ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल गिरफ्तार बाबा को तिहाड़ जेल में भेज दिया गया है. बता दें कि इस बाबा के मुरादाबाद, अलवर, हरिद्वार और ऋषिकेश में आश्रम है. 

टिप्पणियां
पीड़िता ने अपनी शिकायत में ये भी बताया है कि मेरे माता-पिता से इस बाबा ने मेरी शादी के लिए अच्छा लड़का तलाश करने देने का वादा किया था. उसके बाद बाबा उनके घर आने लगा और मुझसे बात करने लगा. पीड़िता का आरोप है कि धीरे-धीरे बाबा उससे गलत तरीके से बातें करने लगा और जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो बाबा ने उसे आपत्तिनजक और भद्दे मैसेज भेजना शुरू कर दिया. 

VIDEO: बिहार में नाबालिग से छेड़खानी, मारपीट

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement