NDTV Khabar

JNU : छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

JNU में एक छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप विश्वविद्यालय के ही असिस्टेंट प्रोफेसर राजवीर सिंह पर लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU : छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगाया छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

खास बातें

  1. JNU में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला आया सामने
  2. छात्रा ने असिस्टेंट प्रोफेसर पर लगाया आरोप
  3. छात्रा ने दर्ज कराया मुकदमा
नई दिल्ली:

JNU में एक छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप विश्वविद्यालय के ही असिस्टेंट प्रोफेसर राजवीर सिंह पर लगा है. छात्रा ने राजवीर सिंह पर मोलेस्टेशन और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. छात्रा का आरोप है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने जेएनयू में हड़ताल के दौरान उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और उसे मारा भी. आरोप है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने दूसरे छात्रों के साथ भी बदतमीजी की जो पीड़ित का बचाव कर रहे थे. इसके बाद छात्रा ने 2 मई को मुकदमा दर्ज कराया. छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान भी दर्ज करा दिया है. 

यह भी पढ़ें : अतुल जौहरी के बाद JNU के एक और प्रोफेसर पर लगा यौन शोषण के आरोप

टिप्पणियां

गौरतलब है कि, इससे पहले जेएनयू में 9 छात्राओं से छेड़ख़ानी के आरोप में एक अन्य प्रोफ़ेसर अतुल जौहरी को गिरफ़्तार किया गया था. पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार करके दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था. बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले ही जेएनयू में प्रोफेसर अतुल जौहरी के बाद स्कूल ऑफ़ इंटरनेशनल स्टडीज़ के प्रोफेसर महेंद्र पी लामा पर भी यौन शोषण के आरोप लगे थे. एक छात्रा का आरोप था कि 17 जनवरी को जब वो प्रोफ़ेसर लामा के साथ एक टूर पर चीन गई थी, तो वहां प्रोफ़ेसर लांबा ने उसका यौन शोषण किया था. 


यह भी पढ़ें : छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार हुए JNU के प्रोफेसर अतुल जौहरी, मिली जमानत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement