NDTV Khabar

दिल्‍ली : होली के दिन साइड मांगने पर हुड़दंगियों ने शख्‍स को मारी गोली

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लड़के मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. राजपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : होली के दिन साइड मांगने पर हुड़दंगियों ने शख्‍स को मारी गोली

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
दिल्ली के निहाल विहार इलाके में होली के दिन हुड़दंग कर रहे लड़कों से जब एक शख्स ने साइड मांगा तो रोडरेज में उस पर गोली चला दी गयी. गोली उस शख्स के जबड़े में फंसी हुई है और सभी आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर हैं. राजधानी दिल्ली के निहाल विहार के नीलोठी गांव में अपनी कार में सवार 4 लड़के होली के दिन यानी 2 मार्च को हुड़दंग कर रहे थे. चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने रास्ता भी रोक रखा था. इसी बीच 31 साल का राजपाल भी अपनी कार में वहां से निकल रहा था. उस वक्त शाम को 4 बजे थे. राजपाल ने जब हुड़दंगियों को हुड़दंग न करने और रास्ता देने के लिए कहा तो दोनों में विवाद हो गया. बाद में हंगामा कर रहे लोगों ने रास्ता तो दिया लेकिन जैसे ही राजपाल जाने लगा, आरोपियों ने उसे गोली मार दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लड़के मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. राजपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है और गोली अभी भी राजपाल के जबड़े में फंसी हुई है जिसे निकाला गया तो राजपाल की जान को खतरा हो सकता है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement