NDTV Khabar

नेपाली लड़कियों का मामला: दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में मानव तस्करी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेपाली लड़कियों का मामला: दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुनिरका इलाके से रेस्क्यू कराई गई 16 नेपाली लड़कियों को घर में बंद रखने के मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नौशाद के रूप में की गई है. पुलिस ने इस मामले में मानव तस्करी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी नौशाद ही लड़कियों के अरेंजमेंट से लेकर उनके मूवमेंट तक पर नजर रखता था. पुलिस फिलहाल इस मामले में इस रैकेट के लिए काम करने वाले नौशाद के अन्य साथियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: मेरठ में 7वीं की छात्रा का अपहरण के बाद रेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया 


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली पुलिस ने इलाके से 16 नेपाली लड़कियों को छुड़ाया था. पुलिस के अनुसार आरोपी इन सभी लड़कियों को अगले कुछ दिनों में दिल्ली और देश के अन्य इलाकों में भेजने की तैयारी में था. पुलिस फिलहाल इन लड़कियों से भी पूछताछ कर रही है ताकि उन्हें उनके घरवालों से मिलाया जा सके. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement