NDTV Khabar

दिल्ली: लिव इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि राम दास को कनॉट प्लेस से गिरफ्तार किया गया जब वह अपराध को अंजाम देने के बाद नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ भागने की कोशिश में था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: लिव इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक व्यक्ति को लिव इन पार्टनर की हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पार्टनर का अवैध संबंध होने के शक में यह हत्या की गई है. पुलिस ने बताया कि राम दास को कनॉट प्लेस से गिरफ्तार किया गया जब वह अपराध को अंजाम देने के बाद नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ भागने की कोशिश में था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि दास शादीशुदा था लेकिन पायल के साथ लिव इन रिलेशन में था और तीनों दास की पत्नी की सहमति से एक साथ रह रहे थे.

बिहार के बगहा में युवती की तेजाब फेंककर हत्या


दास के अपनी पत्नी के नाम पर प्लॉट खरीदने को लेकर उससे लड़ाई के बाद पिछले कुछ हफ्तों से पायल अपनी बहन के साथ रह रही थी. पुलिस ने बताया कि पायल दास से मिलने आई थी जब दोनों में बहस हो गई और उसने डंडे से उसका गला दबा कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि बाद में वह शव को बाथरूम में खींच लाया और दरवाजा बंद कर भागने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. गौरतलब बिहार के पश्चिमी चंपारण के बाद बगहा ज़िले में एक कथित बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया था.यह घटना बगहा जिले के राम नगर थाने की थी जहां सोमवार शाम को एक युवती का शव बरामद किया गया. लेकिन उसका चेहरा पूरी तरह तेज़ाब से झुलसा हुआ था.

खाप का खौफ : अपने ही गोत्र की युवती से लव मैरिज करने वाले युवक की हत्या करने की कोशिश

स्थानीय पुलिस का कहना था कि इस मामले में परिवार वालों के द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रविवार  शाम इस युवती के मोबाइल फ़ोन पर किसी का फ़ोन आया और उसके बाद वह शौच जाने के बहाने घर से निकली लेकिन फिर लौट के नहीं आई. लेकिन सोमवार शाम को गांव के बाहर खेत में उसका शव मिला जो पूरी तरह झुलसा हुआ था. हालांकि ग्रामीणों का कहना है उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ था.

दिल्ली : युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, शव बैग में डालकर फेंका; चार आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन का कहना था कि फ़िलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए बलात्कार की पुष्टि नहीं कर सकते.लेकिन उन्होंने माना कि चेहरा तेज़ाब फेंके जाने के कारण पहचान में नहीं आ रहा था.राजीव रंजन का कहना है कि इस मामले में नामज़द दो अभियुक्तों में से एक को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है और दूसरे की गिरफ़्तारी के लिए एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था.

VIDEO: सरेआम युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या.

टिप्पणियां



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement