NDTV Khabar

दिल्ली: बेकाबू कार ने तीन महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा रानी झांसी फ्लाईओवर के नजदीक हुआ जहां एक कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कार चालक एक डॉक्टर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: बेकाबू कार ने तीन महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में मंगलवार को देर रात एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रही तीन महिलाओं को टक्कर मार दी. घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा रानी झांसी फ्लाईओवर के नजदीक हुआ जहां एक कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कार चालक एक डॉक्टर है.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली : मीरा बाग इलाके में बेकाबू एसयूवी ने कई लोगों को रौंदा, एक लड़की की मौत

मृतक महिला की पहचान शन्नो देवी के रूप में की गई है, जबकि घायलों की पहचान कृपाली देवी और गीता के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 50 साल बताई जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पीड़ितों को बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया जहां शन्नो देवी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. जांच में पता चला कि हादसा फ्लाईओवर से महज 20 मीटर की दूरी पर हुआ जब तीनों महिलाएं सदर बाजार में एक फैक्टरी से काम करके अपने घर जा रही थीं.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: बेकाबू रफ्तार ने ली तीन लोगों की जान, दो की हालत अभी भी नाजुक

पुलिस के मुताबिक आरोपी अंबुज गर्ग (47) सर गंगाराम अस्पताल में काम करता है. अंबुज हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन कुछ ही मीटर की दूरी पर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को दिए बयान में घायल गीता ने कहा कि गर्ग लापरवाह तरीके से कार चला रहा था. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement