NDTV Khabar

दिल्ली में दो समूहों के बीच झड़प में एक की मौत, दो घायल 

एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक पुलिस को झड़प के बारे में मंगलवार रात करीब नौ बजे जानकारी मिली थी जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों की एक टीम भेजी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में दो समूहों के बीच झड़प में एक की मौत, दो घायल 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

मध्य दिल्ली के पटेल नगर क्षेत्र में दो समूहों के बीच झड़प में 19 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. मृतक की पहचान शुभम श्रीवास्तव के रूप में हुई है. वह आनंद पर्वत क्षेत्र का रहनेवाला था और 11 वीं कक्षा का छात्र था. एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक पुलिस को झड़प के बारे में मंगलवार रात करीब नौ बजे जानकारी मिली थी जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों की एक टीम भेजी गई.

टिप्पणियां

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हत्या मामले में कुलदीप सेंगर पर आरोप तय


अधिकारी ने बताया कि श्रीवास्तव को निकट के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश में जुटी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए आरएमएल अस्पताल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि श्रीवास्तव का दोस्त शुभम गुप्ता और लोकेश का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात पटेल नगर में दो समूह मिले और इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुयी. इसी दौरान एक आरोपी ने चाकू से श्रीवास्तव और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि झड़प के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चला है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement