NDTV Khabar

दिल्ली: आर के पुरम में दिखा तेज रफ्तार का कहर, युवक की गई जान

पीड़ित परिवार का आरोप है कि अजय की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: आर के पुरम में दिखा तेज रफ्तार का कहर, युवक की गई जान

सड़क हादसे में युवक की मौत

नई दिल्ली:

दिल्ली में शनिवार रफ्तार का कहर देखने को मिला. आर के पुरम में एक तेज रफ्तार बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई. पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बाद में डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान अजय राणा के रूप में की है. शुरुआती जांच में पता चला है कि अजय कुतुब होटल में बतौर शेफ काम करते थे. वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि अजय की मौत हादसे में नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई थी. परिवार के अनुसार उसके शरीर में कोई भी बाहरी चोट नही है और पेट के निचले हिस्से में गुम चोट की वजह से उसकी मौत हुई है, उसकी मोटर साइकल में कोई खरोंच आई है.

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक और बाइक सवार की मौत, 2 दिन में तीन जानें गईं


परिवार का ये भी आरोप है कि पुलिस ने हादसे की जगह आर.के पुरम सेक्टर 8 के पास बताई है लेकिन उसकी बाइक हादसे की जगह न होकर वहां से काफी दूर सुनसान इलाके में खड़ी थी. उधर, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अजय दिल्ली के जंगपुरा का रहने वाला है वो रोज की तरह शुक्रवार दोपहर को अपने होटल जाने के लिए निकला था लेकिन रास्ते मे उसकी मौत ही गई. फिलहाल पुलिस ने आर.के पुरम थाने में केस दर्ज कर लिया है,साथ ही मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि अजय के पेट में अंदुरुनी चोट है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के  सही कारणों का पता चल पाएगा.

दिल्ली: PCR वैन से टकराई छात्रों की बाइक, दो की मौत

गौरतलब है कि दिल्ली में सड़क हादसे की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले उत्तरी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर गुरुवार को रात में लोहे की छड़ एक 25 साल के बाइक सवार की छाती में घुस गई, जिससे उसकी मौत हो गई थी. एक राहगीर ने रात 12.15 बजे पुलिस को सूचना दी थी कि डिवाइडर के नजदीक एक युवक गिरा हुआ है. उसकी पहचान प्रणव मिश्रा के रूप में हुई. प्रणव वजीराबाद से अपने घर लौट रहा था.

मोबाइल छीनकर भाग रहा था झपटमार, वाहन के नीचे आने से गई जान

पुलिस उपायुक्त एके ठाकुर ने कहा था कि हमने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा था कि ब्रिज पर एक पिलर का काम चल रहा था और संभवत: छड़ उसमें ठीक से बंधी नहीं होने से निकल गई. पिछले साल नवंबर में सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन हुआ था और इसके एक दिन बाद ही इस ब्रिज पर एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई थी. दो मेडिकल छात्र तेज स्पीड में ब्रिज पर हादसे के शिकार हुए जिससे उनकी मौत हो गई थी. बताया गया कि बाइक सवार का पैर स्ट्रीट लाइट के निकले हुए तार में फंस गया था जिससे बाइक सवार करीब 30 फीट की ऊंचाई से पुल पर से गिर गए थे. 

VIDEO: दिल्ली में बाइक सवार की मौत.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement