NDTV Khabar

दिल्ली में फिर मर्सडीज़ कार का कहर, सड़क पार कर रहे शख्स को टक्कर मारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में फिर मर्सडीज़ कार का कहर, सड़क पार कर रहे शख्स को टक्कर मारी

रविवार रात पश्चिम विहार में युवक को रौंदने वाली मर्सडीज़ का अब तक सुराग नहीं मिला है....

नई दिल्ली: दिल्ली में मार्सिडीज कार सड़क पर चलने वाले लोगों के लिए जानलेवा बनती जा रही है. रविवार रात पश्चिम विहार में 17 साल के युवक को रौंदने वाली मर्सडीज़ का अब तक सुराग नहीं मिला है. इसी बीच मंगलवार शाम साउथ कैंपस इलाके में एक बार फिर एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने सड़क पार कर रहे एक शख्स को टक्कर मार दी.

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक टक्कर के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित शख्स को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. साउथ कैंपस पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस उस कार नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश कर रही है.

घटना मोती बाग चौक के पास है. शाम करीब साढ़े चार बजे एक शख्स पैदल ही सड़क पार कर रहा था. तभी  वंसत विहार की तरफ से तेज रफ्तार में मर्सिडीज कार (यूपी 16 पीसी 1295) ने शख्स को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि वह करीब 15 से 20 मीटर तक उछल गया. बताया जा  रहा है कि उस वक्त कार की रफ्तार करीब 100 किलोमीटर से अधिक थी. हादसे  के बाद आरोपी कार चालक कार रोकने के बदले कार की रफ्तार बढ़ा दी और नई दिल्ली की तरफ फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल शख्स की पहचान  दशरथ के रूप में हुई. वह लेबर का काम करता था.पुलिस सूत्रों की मानें तो कार नंबर के आधार पर पता चला है कि कार का मालिक नोएडा का रहने वाला है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement