NDTV Khabar

दिल्ली: महिला की कई टुकड़ों में मिली लाश, धड़ से अलग था सिर, पुलिस ने शुरू की जांच 

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी (Delhi Police) ने बताया कि शव एक खाली प्लॉट पर पड़ा मिला था. शव के होने की सूचना एक राहगीर ने पुलिस (Delhi Police) को दी.

193 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: महिला की कई टुकड़ों में मिली लाश, धड़ से अलग था सिर, पुलिस ने शुरू की जांच 

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. राहगीर ने पुलिस को दी थी सूचना
  2. शव पर जख्म के कई निशान
  3. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
नई दिल्ली:

दिल्ली के अलीपुर इलाके से महिला की लाश मिली है. पुलिस (Delhi Police) के अनुसार आरोपियों ने शव के कई टुकड़े किए हैं. शव का धड़ भी शरीर से अलग है. पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी (Delhi Police) ने बताया कि शव एक खाली प्लॉट पर पड़ा मिला था. शव के होने की सूचना एक राहगीर ने पुलिस (Delhi Police) को दी. पुलिस की शुरुआती जांच में शव पर कई तरह के जख्मों के निशान मिले हैं. पुलिस अधिकारी (Delhi Police) ने बताया कि शव के साथ चीड़-फाड़ की गई है. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि जैसे शव को कुत्तों ने नोचा है. उन्होंने बताया कि हमनें शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

गुरुग्राम में तीन साल की बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी झांसी में गिरफ्तार


गौरतलब है दिल्ली में इ तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ महीने पहले ही दिल्ली (Delhi) के न्यू अशोक नगर इलाके की कोंडली नहर के पास सूटकेस में 25 साल की लड़की का शव मिला था. लड़की के चेहरे पर ब्लेड से कई वार के निशान थे.पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी. पूर्वी दिल्ली में कोंडली नहर के पास नीले रंग के बैग के अंदर एक लड़की का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ था.

निजी एयरलाइंस की महिला कर्मी का गेस्ट हाउस में मिला शव, जांच शुरू 

एक ऑटो सवार राहगीर ने नहर के पास सूटकेस पड़ा हुआ देखा था. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी थी कि नहर के पास एक लावारिश बैग पड़ा हुआ है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने सूटकेस को खोला. सूटकेस खोला तो उसमें लड़की का शव देखकर उनके होश उड़ गए. सूटकेस में 25 साल की लड़की का शव था, जिसके हाथ पर मोहित नाम का टैटू बना हुआ था. इसके साथ ही उसके चेहरे पर करीब पांच से ज्यादा ब्लेड मारने के निशान देखने को मिले.

दिल्ली: बदमाशों ने शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारा, अस्पताल में हुई मौत

शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सूटकेस को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई थी. पुलिस पूरे इलाके के एक-एक सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही थी. पुलिस सूटकेस फेंकने वाले का सुराग ढूंढ़ने की पूरी कोशिश कर रही है.  

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर तक पीछा करके एक शातिर झपटमार को गिरफ्तार किया है. पीछा करते हुए कई जगहों पर पुलिस और झपटमार की भागमभाग सीसीटीवी में कैद हो गई, 

प्यार में नाकाम प्रेमी ने प्रेमिका पर हथौड़े से हमला कर दिया

आरोपी का नाम राहुल उर्फ विकास है, जो 6 जनवरी की रात पहाड़गंज इलाके में एक शख्स से मोबाइल छीनकर बाइक से भाग रहा था, तभी वहां मौजूद 3 पुलिसकर्मियों की नजर उस पर पड़ी. पुलिस को देखकर विकास बाइक छोड़कर भरे बाजार में दौड़ने लगा, लेकिन पुलिस ने भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. आखिरकार 2 किलोमीटर की भागमभाग के बाद विकास पकड़ा गया, उसके कब्जे से चोरी के 9 मोबाइल बरामद हुए

टिप्पणियां

 

VIDEO- दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में खतरनाक 'जहर'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement