NDTV Khabar

दिल्ली: इंद्रलोक इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, डर के साए में जी रहे हैं लोग

इन्द्रलोक इलाके के स्टेट बैंक वाली गली में रहने वाले लोग दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं दो दिन पहले पार्किंग के लिए हुई लड़ाई फायरिंग तक पहुंच गई है.

71 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली:  इंद्रलोक इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, डर के साए में जी रहे हैं लोग

दिल्ली के इंद्रलोक एरिया में बदमाशों ने की फायरिंग.

खास बातें

  1. दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में फायरिंग
  2. बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग
  3. डर के साए में जी रहे हैं लोग
नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराधियों को हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है. दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में हुई लड़ाई की आंच फायरिंग तक पहुंच गई है. बदमाशों के फायरिंग की वजह से यहां के लोगों में डर का माहौल बन गया है. जानकारी के अनुसार, इन्द्रलोक इलाके के स्टेट बैंक वाली गली में रहने वाले लोग दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं दो दिन पहले पार्किंग के लिए हुई लड़ाई फायरिंग तक पहुंच गई है. ऐसा लग रहा है कि लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं. 

खुले में पेशाब करने पर हुई हाथापाई, दोस्तों संग कॉलोनी में की तोड़फोड़ और हवाई फायरिंग

दरअसल, बीती देर रात इस गली में बाइक सवारों ने 5 से 6 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए. यहां के लोगों का आरोप है कि गुरु पर्व की रात आपराधिक लोगों ने पार्किंग को लेकर हमला बोला, पत्थरबाजी की, गाड़ी के शीशे तोड़े. जबकि, वे यहां 35 साल से गाड़ी पार्क कर रहे हैं.


दिल्ली में बाइक शरीर से टच हुई तो मार दी गोली, बाप की मौत, नाबालिग बेटे की हालत गंभीर

टिप्पणियां

रविवार रात तो हद हो तब गई, जब दो लोगों ने गली में फायरिंग शुरू की. फिलहाल, गोली के खोके बरामद कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. लेकिन, इस मामले में इनलोगों ने पुलिस पर ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप भी लगाया है और कहा है कि अगर बीते 48 घण्टे में पुलिस आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की होती तो उनके हौसले इस तरह बुलन्द नहीं होते.

VIDEO: सिटी सेंटर : दिल्ली में अपराधियों का बोलबाला, कांग्रेस-एनसीपी मिलकर लड़ेंगे चुनाव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement