NDTV Khabar

पीएफआई रैली : दिल्ली पुलिस ने शास्त्री पार्क से लोगों को जबरन हटाया

रैली में दिल्ली और केरल के साथ ही कई जगहों से सैकड़ों लोग आए थे लेकिन पुलिस ने बलपूर्वक उन्हें मैदान से हटा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएफआई रैली : दिल्ली पुलिस ने शास्त्री पार्क से लोगों को जबरन हटाया

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में होने वाली केरल के संगठन पीएफ़आई की रैली को रोक दिया है. शास्त्री पार्क के बड़े मैदान में पीएफ़आई एक बड़ी रैली कर रहा था. रैली में दिल्ली और केरल के साथ ही कई जगहों से सैकड़ों लोग आए थे लेकिन पुलिस ने बलपूर्वक उन्हें मैदान से हटा दिया क्योंकि पुलिस ने रैली की इजाज़त नहीं दी थी और बिना इज़ाज़त पीएफ़आई के लोग ये रैली कर रहे थे.

विश्व हिंदू परिषद ने पीएफआई के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर हामिद अंसारी पर साधा निशाना

हालांकि रैली में आए लोगों का कहना है कि पुलिस ने परमिशन दी थी लेकिन अचानक वापस ले ली जबकि रैली की सारी तैयारी हो चुकी थी और लोग रैली में शामिल होने के लिए मैदान में इकट्ठा हो चुके थे. काफी लोगो को रैली में आने से रोक दिया गया है.

टिप्पणियां

VIDEO- सीआरपीएफ के जवान ने स्टिंग कर किया दावा, अफसर करवाते हैं घर पर चाकरी


हाल ही में एक न्यूज़ चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन में दिखाया था कि पीएफ़आई के जरिये धर्म परिवर्तन भी कराते है. पीएफ़आई पर आरोप है कि ये आतंकी गतिविधियों में भी लिप्त रहते हैं. एक तरफ जहां  एनआईए इस मामले की जांच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ पीएफ़आई पर बैन लगाने की बात चल रही है और इसलिए दिल्ली में ये रैली पीएफ़आई आयोजित कर रहा था जिसे दिल्ली पुलिस ने रोक दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement