NDTV Khabar

फोटोग्राफर हत्‍या मामला: अंकित के पिता ने हाथ जोड़कर कहा, इसे हिन्‍दू-मुस्लिम न बनाएं

दिल्ली के ख्याला थाने के अंतर्गत आने वाले रघुबीर नगर इलाके में 23 वर्षीय फोटोग्राफर अंकित की हत्‍या के मामले में मृतक के पिता ने कहा कि इस क्राइम के लिए सभी जिम्मेवार नहीं है. मेरे बेटे को बचाने के लिए 1000 की भीड़ में कोई आगे नहीं आया. मेरी पत्नी का इलाज कराने के लिए मनोज तिवारी का शुक्रिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोटोग्राफर हत्‍या मामला: अंकित के पिता ने हाथ जोड़कर कहा, इसे हिन्‍दू-मुस्लिम न बनाएं

दिल्‍ली के ख्‍याला में गुरुवार को 23 वर्षीय अंकित की हत्‍या कर दी गई, मृतक के पिता ने की यह अपील

खास बातें

  1. मुझे किसी मुस्लिम से कोई नफरत नहीं है.
  2. मेरे बेटे को बचाने के लिए 1000 की भीड़ में कोई आगे नहीं आया
  3. मेरी पत्नी का इलाज कराने के लिए मनोज तिवारी का शुक्रिया
नई दिल्ली: दिल्ली के ख्याला थाने के अंतर्गत आने वाले रघुबीर नगर इलाके में 23 वर्षीय फोटोग्राफर अंकित की हत्‍या के मामले में मृतक के पिता ने एनडीटीवी इंडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. उन्‍होंने कहा कि मैं सभी चैनल्स और मीडिया हाउस से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि इसे हिंदू मुस्लिम न बनाएं. मुझे किसी मुस्लिम से कोई नफरत नहीं है. 

फोटोग्राफर की हत्या मामले पर बीजेपी ने दिल्ली सरकार से 1 करोड़ सहायता राशि देने की मांग की

उन्‍होंने कहा कि इस क्राइम के लिए सभी जिम्मेवार नहीं है. मेरे बेटे को बचाने के लिए 1000 की भीड़ में कोई आगे नहीं आया.  मेरी पत्नी का इलाज कराने के लिए मनोज तिवारी का शुक्रिया. मैंने बेटे के लिए बहुत सपने संजोए थे, लेकिन अब मैं आपको क्या बताऊं. 

मुझे ये जानकारी थी कि मेरा बेटा और वो लड़की दोस्त हैं लेकिन रिश्ते के बारे में मुझे ज्यादा पता नहीं था. उन्‍होंने कहा कि मेरा बेटा कहता था कि पापा शादी मैं आपकी मर्जी से करूंगा, लेकिन लड़की मेरी पसंद की होगी. इस मामले में इंसाफ दिलवाने के लिए जो भी मदद कर रहे हैं उनका शुक्रिया. 

गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने 24 साल के फोटोग्राफर को मौत के घाट उतारा, चार गिरफ्तार

इससे पहले अंकित की मौत से नौ मिनट पहले का एक वीडियो सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में अंकित काले रंग की जैकेट में नजर आ रहा है. वह किसी से फोन पर बात कर रहा है. सीसीटीवी फुटेज में अंकित एक मिनट तक दिखाई दे रहा है. यह वीडियो रात आठ बजकर चार मिनट से लेकर आठ बजकर पांच मिनट के बीच का है.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को मृतक अंकित के पिता से मुलाकात कर उनके परिवार को आश्वस्त किया कि उनकी सरकार उन्हें न्याय दिलाने का हरसंभव प्रयास करेगी.

टिप्पणियां
VIDEO: दिल्‍ली में झूठी शान के लिए 23 साल के लड़के की हत्‍या, तीन आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में गुरुवार की रात को 23 वर्षीय अंकित की कथित तौर पर उसकी प्रेमिका के परिवार वालों ने हत्या कर दी थी. पिछले तीन साल से उन दोनों का संबंध चल रहा था.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement