NDTV Khabar

अनाज मंडी में आग लगने की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बताया बेहद भयानक

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना बेहद भयानक है. मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मैं घायलों के जल्द सेहतमंद होने की कामना करता हूं.’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनाज मंडी में आग लगने की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बताया बेहद भयानक

Delhi Fire News : पीएम मोदी ने कहा- मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना पर जताया दुख
  2. कहा- मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं
  3. घटनास्थल पर अधिकारी हर संभव मदद मुहैया करा रहे हैं- पीएम मोदी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना पर दुख जताते हुए उसे बेहद भयानक बताया. मोदी ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली के रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी क्षेत्र में आग लगने की घटना बेहद भयानक है. मृतकों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मैं घायलों के जल्द सेहतमंद होने की कामना करता हूं.' उन्होंने लिखा, ‘घटनास्थल पर अधिकारी हर संभव मदद मुहैया करा रहे हैं.' पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित एक फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लगने से 43 लोगों की जान चली गई है.  मइनमें से ज्यादातर की मौत दम घुटने से हुई है. एलएनजेपी अस्पताल में 53 लोगों को भर्ती किया गया था जिसमें से 34 लोगों की मौत हो गई है और लेडी हार्डिंग कॉलेज में 10 लोगों को भर्ती किया गया था जिसमें 9 लोगों की मौत हुई है और एक व्यक्ति को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. 
 

उन्नाव रेप मामला: परिवार ने कहा- मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ही होगा पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार


बता दें, कारखाने में आज सुबह आग लग गई और समय कई मजदूर सो रहे थे. एलएएनजीपी अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर किशोर सिंह ने बताया है कि उनके अस्पताल में 34 लोगों की मौत हुई और बाकी लोगों का  इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा ज्यादातर लोगों की मौत दम घुटने से हुई है और कुछ की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि जो लोग भर्ती हैं उनके फेफड़े में धुआं गया होगा तो अभी उनकी हालत भी खराब हो सकती है.  जिस समय यह घटना हुई, उस समय एक कमरे में 20-20 लोग सो रहे थे. हालांकि, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं और 64  लोगों को बाहर निकाल लिया गया था.  कई अन्य अस्पतालों में भी लोगों को भर्ती किया गया है. 

टिप्पणियां

दिल्ली में अनाज मंडी के पास फैक्टरी में आग से अब तक 43 मजदूरों की मौत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान ने खोला राज, बोले- कैटरीना की तस्वीरों को जूम कर-करके देखता हूं...देखें Video

Advertisement