NDTV Khabar

शालीमार बाग कांड: दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस (Delhi Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार हत्या के मुख्य आरोपी निखिल ने मामलू कहासुनी के बाद अपने पड़ोसी तनिश की चाकुओं से गोदकर हत्या की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शालीमार बाग कांड: दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शालीमार बाग स्थित दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. पुलिस (Delhi Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार हत्या के मुख्य आरोपी निखिल ने मामलू कहासुनी के बाद अपने पड़ोसी तनिश की चाकुओं से गोदकर हत्या की थी. घटना के समय एक और युवक जिसकी पहचान पवन के रूप में की गई थी भी गंभीर रूप से घायल हुआ था जिसकी बाद में मौत हो गई थी. डीसीपी असलम खान ने बताया कि पूरा मामला स्कूटी के छू जाने को लेकर शुरू हुआ था.

यह भी पढ़ें: जब व्यस्त सड़क के बीचों-बीच युवक की चाकुओं से गोदकर कर दी गई हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

इसके बाद ही दोनों गुटों के बीच हाथापाई शुरू हुई थी. पुलिस इस मामले में अब आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया. इससे पहले कानपुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. जिले के फीलखाना थाना क्षेत्र के चावल मंडी में रहने वाले सतीश कश्यप (55) बुधवार सुबह मोहल्ला महेश्वरी मोहाल में एक नेता से मुलाकात के बाद वापस घर लौट रहे थे. उनके साथ थाना कोतवाली नगर निवासी ऋषभ पांडे (32) भी थे.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ में तीन लोगों के हत्यारे की फांसी की सजा उम्रकैद में बदली

दोनों कालेश्वर मंदिर के पास पहुंचे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने दोनों को चाकुओं से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.दिनदहाड़े हुई इस वारदात से लोग सहम गए और घरों में छिप गए. किसी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोहरी हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों के बयान दर्ज किए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement