विदेशी टूरिस्ट से भरी दो बसों को इंडिया गेट पर पुलिस ने रोका, जब एयरपोर्ट जाने का दिखाया परमिशन तो...

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इंडिया गेट पर विदेशी पर्यटकों के साथ दो बसों को रोका, लेकिन हवाई अड्डे पर जाने की परमिशन होने पर उन्हें वहां से गुजरने की अनुमति दी,

विदेशी टूरिस्ट से भरी दो बसों को इंडिया गेट पर पुलिस ने रोका, जब एयरपोर्ट जाने का दिखाया परमिशन तो...

पुलिस ने इंडिया गेट पर विदेशी पर्यटकों के साथ दो बसों को रोका- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को इंडिया गेट पर विदेशी पर्यटकों के साथ दो बसों को रोका, लेकिन हवाई अड्डे पर जाने की परमिशन होने पर उन्हें वहां से गुजरने की अनुमति दी, जहां से एक विशेष विमान उन्हें अपने देशों में ले जाना था. पुलिस ने गुरुवार को कहा कि अधिकांश पर्यटक स्पेन से थे और ऋषिकेश में फंसे हुए थे. बुधवार दोपहर करीब 4 बजे, दिल्ली पुलिस के ट्रैफिक कर्मियों द्वारा इंडिया गेट पर एक पिकेट पर बसों को रोका गया. 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक विदेशी पर्यटक ऋषिकेश से आए थे. उनमें से अधिकांश स्पेन से आए थे. वे अपने देशों में वापस लौट रहे थे क्योंकि उनके लिए एक विशेष विमान की व्यवस्था की गई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "कागजात के उचित सत्यापन के बाद, बसों को पास होने दिया गया." 

कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर कई देश अपने नागरिकों को निकाल रहे हैं और इस दौरान कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com