NDTV Khabar

गर्भवती पत्नी ने ‘किस’ करने के दौरान काट दी पति की जीभ

दिल्ली में एक गर्भवती पत्नी ने किस (चुंबन) करने के दौरान जानबूझकर अपने पति की जबान काट दी.  इस वजह से 22 वर्षीय व्यक्ति अपनी लगभग आधी जीभ खो बैठा.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्भवती पत्नी ने ‘किस’ करने के दौरान काट दी पति की जीभ

फाइल फोटो

खास बातें

  1. गर्भवती पत्नी ने किस करने के दौरान जानबूझकर अपने पति की जबान काट दी
  2. बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके का मामला
  3. महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक गर्भवती पत्नी ने किस (चुंबन) करने के दौरान जानबूझकर अपने पति की जबान काट दी.  इस वजह से 22 वर्षीय व्यक्ति अपनी लगभग आधी जीभ खो बैठा. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके की है. स्थानीय लोगों ने कहा कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है.  इसलिए वह खुश नहीं थी. पुलिस ने कहा कि उनकी अक्सर लड़ाई होती थी.  उन्होंने कहा कि पति का 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी से झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया. मगर जब उन्होंने किस किया तो महिला ने उसकी तकरीबन आधी जीभ काट दी.     

दिल्ली: लड़की ने शादी से किया मना, तो शख्स ने मां-बेटी पर धारदार हथियार से कर दिया अटैक

पुलिस को पीड़ित के पिता ने सूचित किया. व्यक्ति का सफदरजंग अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, यह कहना मुश्किल है कि क्या वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं. पुलिस ने बताया कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (जानबूझकर किसी गंभीर हथियार या माध्यम से गंभीर चोट पहुंचना) के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है. उन्होंने कहा कि महिला आठ महीने की गर्भवती है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. दंपति की 20 नवंबर 2016 को शादी हुई थी. 



बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की गोली मारकर हत्या

वहीं एक अन्‍य मामले में दिल्ली में शाहदरा के कृष्ण नगर में शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज 24 वर्षीय युवक ने युवती और उसकी मां पर कथित रूप से हमला कर दिया. पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की की मां शादी के खिलाफ है क्योंकि वह बेरोजगार है. 

कांग्रेस नेता का ऐलान, एमएलए राम कदम की जीभ काटने वाले को देंगे पांच लाख रुपये

टिप्पणियां

पुलिस ने कहा कि आरोपी लड़की पर नजर रख रहा था. उन्होंने कहा कि जब मां-बेटी अपने घर से बाहर आईं तो उसने गली में उन्हें रोका और धारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया. अधिकारी ने बताया कि उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उन्होंने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.  (इनपुट भाषा से)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement