Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली: बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास मंगलवार को हुई मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पंजाब और दिल्‍ली पुलिस ने मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार

द्वारका मोड़ मेट्रो स्‍टेशन के पास मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के बिंदापुर इलाके में मंगलवार की सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. इस मुठभेड़ को दिल्ली और पंजाब पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया. मुठभेड़ के बाद 5 कॉन्ट्रैक्ट किलर्स पकड़े गए और भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए. दिल्ली के बिंदापुर इलाके की इस इमारत में गोलियों के ये निशान बता रहे हैं कि यहां किस कदर फायरिंग हुई.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : शादीशुदा प्रेमिका की हत्या के आरोप में कैब ड्राइवर गिरफ्तार

दरसअल पंजाब पुलिस की सूचना पर दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस ने इस इमारत की मंगलवार सुबह 11:30 बजे घेराबंदी की और इमारत की दूसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 204 में रह रहे लोगों से बाहर आने के लिए कहा, लेकिन बाहर आने की बजाए अंदर से फायरिंग शुरू हो गई और फिर पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग कर दी. यह ऑपेरशन करीब 1 घंटा चला और करीब 25 से 30 राउंड फायरिंग हुई. आसपास का इलाका भी रिहायसी है इसलिए गोलियों की आवाज़ सुनकर लोग डर गए और अपने घरों के दरवाजे बंद कर दिए.

यह भी पढ़ें: खंभे से बांधकर नाइजीरियाई नागरिक को पीटा, वीडियो आया सामने


इतनी घेराबंदी के बाद भी पीछे की खिड़की से एक बदमाश भाग गया, लेकिन उसकी तस्वीरें पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कूदने की वजह से उसके पैर में चोट लग गई, जिससे वो लड़खड़ाता हुआ दिख रहा है ,उसके हाथ में कोई हथियार है जिसने उसे कपड़े से लपेटा हुआ है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक सभी 5 बदमाश मोहाली के डेरा बस्सी इलाके के रहने वाले हैं और यह हत्या, लूट समेत दर्जनों मामलों में वांछित चल रहे थे. 

टिप्पणियां

ये सभी संपत गैंग से जुड़े हैं, इस मकान में ये लोग करीब डेढ़ महीने से रह रहे थे. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशो के पास से 11 देशी कट्टे, 1 पिस्टल, 2 बंदूक और 100 से ज्यादा कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है.

VIDEO: जिंदा पकड़ा गया हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर अता मोहम्मद अली 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

Advertisement