NDTV Khabar

SSC मुख्यालय के सामने छात्रों का प्रदर्शन आज पांचवें दिन भी जारी, अन्ना हजारे बोले- हिंसा मत करना, नहीं तो...

अन्ना हजारे ने कहा कि मेरी विनती यह है कि हिंसा मत करो, अगर हिंसा की तो सरकार आपके आंदोलन को तोड़ देगी. जो आपके साथ हुआ वह पूरे देश की हानि है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SSC मुख्यालय के सामने छात्रों का प्रदर्शन आज पांचवें दिन भी जारी, अन्ना हजारे बोले- हिंसा मत करना, नहीं तो...

छात्रों का प्रदर्शन आज पांचवें दिन भी जारी, अन्ना हजारे बोले- हिंसा मत करना, नहीं तो...

नई दिल्ली: दिल्ली में एसएससी मुख्यालय के सामने छात्रों का प्रदर्शन जारी है..एसएससी प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर छात्र यहां सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इन छात्रों के समर्थन में आज अन्ना हजारे भी वहां पहुंचे. अन्ना हजारे ने कहा कि मेरी विनती यह है कि हिंसा मत करो, अगर हिंसा की तो सरकार आपके आंदोलन को तोड़ देगी. जो आपके साथ हुआ वह पूरे देश की हानि है.

JNU प्रदर्शन: वरिष्ठ अधिकारियों को गलत तरीके से रोक कर रखने के आरोप में छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

छात्रों के प्रदर्शन का ये पांचवां दिन है. छात्रों का कहना है कि जब तक इस मामले की सीबीआई जांच नहीं शुरू होगी तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. छात्रों का कहना है कि उनका भविष्य बर्बाद हो रहा है और इस मामले में सरकार की चुप्पी चुभ रही है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा ली गई परीक्षा से असंतुष्ट आंदोलनकारी परीक्षार्थियों से कल सुबह लोदी रोड स्थित धरना स्थल पर जाकर मुलाकात की. तिवारी ने धरना स्थल पर लगभग एक घंटा आंदोलनकारी परीक्षार्थियों के साथ बिताया और उनकी शिकायतें गौर से सुनीं.

टिप्पणियां
VIDEO- SSC मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, छात्रों के साथ आए अन्ना हज़ारे


दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि ये आंदोलनकारी परीक्षार्थी सारे देश से आये हैं और दिल्ली का सांसद होने के नाते मानवीयता के आधार पर मैंने इनसे मिलना और इनकी शिकायतों को समझना आवश्यक समझा. उन्होंने एस.एस.सी. परीक्षा से असंतुष्ट परीक्षार्थियों को आश्वस्त किया कि वह उनकी शिकायतों को संबंधित मंत्री के समक्ष रखकर यथोचित जांच एवं कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement