शास्त्री भवन में लगी आग तो राहुल ने PM पर किया तंज, 'फाइलें जलाने से भी नहीं बच पाएंगे'- Twitter पर यूं आया रिएक्शन

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक ट्वीट कर कहा कि मोदी जी फाइलों का जलना भी आपको नहीं बचा पाएगी. आपके फैसले का दिन नजदीक है.

खास बातें

  • शास्त्री भवन में लगी आग पर राहुल गांधी का पीएम पर तंज
  • राहुल गांधी ने कहा कि आपको अब कोई नहीं बचा सकता
  • शास्त्री भवन की छठी मंजिल पर लगी थी आग
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दिल्ली के शास्त्री भवन में लगी आग को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) पर तंज किया. उन्होंने (Rahul Gandhi) एक ट्वीट कर कहा कि मोदी जी फाइलों का जलना भी आपको नहीं बचा पाएगी. आपके फैसले का दिन नजदीक है. बता दें कि शास्त्री भवन में मंगलवार सुबह आग लग गई थी. आग इमारत के छठी मंजिल पर लगी थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की सात गाड़ियों को भेजा गया था. जिन्होंने आग पर कुछ घंटे की मशक्कत के बाद काबू पा लिया था. 

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस पूरी घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी के तंज पर ट्वीटर पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिले.

किसी ने लिखा कि रंगा बिला के कुकर्मी और पाप का घड़ा भर चुका है. बस नये सरकार बनते ही इन दोनों को जेल में डालो. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि दे पकोड़ा कूली, अब भ्रष्ट चौकीदार को जाने से कोई नहीं रोक सकता. 

गौरतलब है कि दिल्ली की शास्त्री भवन में आग की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले पिछले साल मध्य दिल्ली के शास्त्री भवन में एक एयर कंडीशनर में शार्ट सर्किट होने के बाद आग लग गई थी. पुलिस ने बताया था कि दमकल विभाग की पांच गाड़ियां तुरंत ही मौके पर पहुंची और सातवीं मंजिल पर लगी आग पर कुछ मिनटों में काबू पा लिया गया. इससे पहले भी वर्ष 2014 में यहां आग लगी थी. लेकिन दमकल विभाग के प्रयासों के बाद आग पर तुरंत काबू पा लिया गया था. 

VIDEO: दिल्ली के शास्त्री भवन में लगी भीषण आग.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com