NDTV Khabar

दिल्ली में बारिश से पारा लुढ़का, मंगलवार को भी फुहारें पड़ने की संभावना

मौसम विभाग ने मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने और शहर के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी होने का अनुमान व्यक्त किया है.

192 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बारिश से पारा लुढ़का, मंगलवार को भी फुहारें पड़ने की संभावना

दिल्ली में सोमवार शाम को बारिश से तापमान में तेज गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार शाम को बारिश हुई, जिससे तापमान में कई डिग्री सेल्सियस गिरावट दर्ज की गई. मौसम वैज्ञानिकों ने मंगलवार को भी इसी तरह का मौसम बने रहने का अनुमान व्यक्त किया है. मौसम विभाग ने आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने और शहर के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी होने का अनुमान व्यक्त किया है. मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि मंगलवार का अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 23 और 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है.

यह भी पढ़ें : ठंड से कांपने लगा उत्तर भारत, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी की आशंका

टिप्पणियां
दिल्ली में सोमवार को दिन में न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस नीचे 8.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जबकि अधिकतम तापमान औसत से एक डिग्री सेल्सियस अधिक 24.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हालांकि, बारिश के बाद शाम करीब आठ बजे अधिकतम तापमान गिरकर 17 डिग्री सेल्सियस पर आ गया.

VIDEO : हिमाचल के कई हिस्सों में बर्फबारी
बारिश के कारण आर्द्रता का स्तर बढ़ गया और यह 97 और 47 प्रतिशत के बीच बना रहा. दिल्ली में रविवार को न्यूनतम तापमान 7.4 और अधिकतम तामपान 27.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement