NDTV Khabar

तीन साल की बच्ची से गार्ड ने किया रेप, स्थानीय लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया है जब बच्ची के अभिभावक काम पर बाहर गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीन साल की बच्ची से गार्ड ने किया रेप, स्थानीय लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. पड़ोस में ही रहता था आरोपी
  2. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  3. पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत किया मामला दर्ज
नई दिल्ली:

दिल्ली में तीन साल की बच्ची से उसके पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने रेप किया है. पुलिस (Delhi Police) के अनुसार आरोपी युवक गार्ड की नौकरी करता है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़ित बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया है जब बच्ची के अभिभावक काम पर बाहर गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी. मामले की जांच से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (Delhi Police) ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों आरोपी गार्ड की पहले पिटाई और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल आरोपी का भी इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में छह साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी फरार


उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बच्ची  का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि अब बच्ची हालत स्थिर है. पीड़ित बच्ची के पिता राजमिस्त्री जबकि उसकी मां घर में सहायिका के तौर पर काम करती हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर इस घटना पर अपना दुख जताया. उन्होंने कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी अभी मिली है. बच्ची की हालत गंभीर है. मैं उससे मिलने के लिए जा रही हूं. बता दें कि दिल्ली में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक साढ़े तीन साल की बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया था.

यह भी पढ़ें: बच्चियों का रेप करके उनकी हत्या करने वाला आदतन अपराधी युवक गिरफ्तार

यह घटना 4 सितंबर को हुई थी लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी न होने से नाराज बच्ची के परिवार के साथ सैकड़ों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.बच्ची के परिवार के मुताबिक बच्ची जिस स्कूल में पढ़ती है वहीं किसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. चार महीने पहले भी बच्ची के गाल में किसी ने काटा था तब भी स्कूल में शिकायत की थी. वहीं पुलिस का कहना है कि स्कूल के सभी सीसीटीवी के फुटेज देख लिए गए हैं, कोई सबूत नहीं मिला है.

टिप्पणियां

VIDEO: गुजरात में उत्तर-भारतीयों पर हमला.

स्कूल के अलावा बच्ची के पड़ोसी और उसके घरवाले भी शक के दायरे में हैं.बच्ची के परिवार वाले पुलिस पर बच्ची से गलत बयान दिलवाने का आरोप लगा रहे हैं और इस मामले की जांच सीबीआई या क्राइम ब्रांच को सौंपने की मांग कर रहे हैं. बच्ची के परिवार वालों ने सोशल मीडिया पर भी इंसाफ की मांग करते हुए वीडियो डाला जो वायरल हो गया. (इनपुट भाषा से) 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement