NDTV Khabar

नमाज पढ़कर लौट रहे लोगों के बीच कार लेकर घुसा युवक निकला आदतन चोर, महिला मित्र के साथ भाग रहा था

घटना से नाराज लोगों के बसो में तोड़फोड़ करने को लेकर भीड़ में से किसी पर अभी तक पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नमाज पढ़कर लौट रहे लोगों के बीच कार लेकर घुसा युवक निकला आदतन चोर, महिला मित्र के साथ भाग रहा था

पुलिस ने आरोपी शाहरुख और उसकी महिला दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी वजह से ईद के दिन दिल्ली के जगतपुरी इलाके में बड़ा बवाल होते होते बचा. आरोपी का नाम शाहरुख है और उस पर 24 आपराधिक मामले दर्ज हैं. ईद के दिन जब जगतपुरी इलाके में लोग नमाज़ पढ़कर लौट रहे थे तभी एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार बेहद तेज रफ्तार में एक-दो गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद खुरंजी गांव की गली नंबर सात में घुस गई और वहां कई लोग इस गाड़ी की चपेट में आने से बचे. हालांकि लोगों ने दावा किया कि 17 लोग घायल हो गए हैं. लेकिन पुलिस ने कहा कोई घायल नहीं हुआ.

सीसीटीवी  फुटेज में कई लोग कार का पीछा करते हुए भी दिख रहे हैं. इसके बाद तरह-तरह की अफवाहें फैलीं और लोगों ने जगतपुरी से आनंदविहार जाने वाली रोड पर जमकर हंगामा किया और डीटीसी की बसों में तोड़फोड़ की जिसकी तस्वीरें वायरल हो गईं. हालांकि बाद में अमन कमेटी के जरिए माहौल को शांत कराया गया.

पुलिस ने उस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से पता लगाया तो पता चला कि कार 30 मई को मधु विहार इलाके से चोरी हुई थी. उसके बाद पुलिस ने और सीसीटीवी फुटेज देखे तो आरोपी की पहचान शाहरुख के तौर पर हो गई.


पुलिस ने बताया की शख्स एक वाहन चोर है और उसका नाम शाहरुख है. वह किसी की होंडा सिटी कार चुराकर भाग रहा था. इसी वजह से पैनिक होकर वह बुरी तरह से गाड़ी चला रहा था. पुलिस ने कार को आनंद विहार के पास से बरामद कर लिया है. हालांकि इस घटना से नाराज लोगों के बसो में तोड़फोड़ करने को लेकर भीड़ में से किसी पर अभी तक पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है.

गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर होंडा सिटी कार आनंद विहार से बरामद कर ली.आरोपी ने बताया कि ईद के दिन अपनी महिला दोस्त के साथ चोरी की कार से जा रहा था. अचानक उसने जगतपुरी में पुलिस बैरिकेड देखा और डर गया, कार भगा दी.

मीरा बाग इलाके में बेकाबू एसयूवी ने कई लोगों को रौंदा, एक लड़की की मौत

शाहरुख पर पहले से कार चोरी समेत 24 आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसे हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ में उसकी महिला दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है उस पर आरोपी का साथ देने का आरोप है.

बता दें बुधवार को जगतपुरी इलाके में एक कार सवार ने रोड किनारे लगी दो रेड़ियों में टक्कर मार दी थी. इसी वक्त वहां कई लोग ईद की नमाज खत्म कर लौट रहे थे. गनीमत है कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन इस घटना से गुस्साए लोगों ने बसों और क्रेन में तोड़ फोड़ की. कुछ लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन चालक वहां से गाड़ी समेत फरार होने में कामयाब रहा. वहीं नमाज पढ़ने आए  करीब 40 से 50 लोग इस घटना की शिकायत को लेकर जगतपुरी पुलिस स्टेशन पहुंच गए थे.

फरीदाबाद में वाहन हटवाने से नाराज चालक ने पुलिसकर्मी को रौंदा, अस्पताल में भर्ती

o7qj8k5c

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे गाड़ी के नंबर के आधार पर कार्रवाई की गई है. 

टिप्पणियां

वीडियो: मुंबई में तेज रफ्तार कार ने राहगीर को रौंदा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement