NDTV Khabar

दिल्ली : रोड रेज में रिटायर्ड IPS अफसर ने कमिश्नर के ड्राइवर को पीटा, गिरफ्तार

डाबरी इलाके में एक रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी और उनके भाई ने दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग के एक विशेष आयुक्त के चालक पर कथित तौर पर हमला किया.

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : रोड रेज में रिटायर्ड IPS अफसर ने कमिश्नर के ड्राइवर को पीटा, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में रोडरेज के एक मामले में एक रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी और उनके भाई ने दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग के एक विशेष आयुक्त के चालक पर कथित तौर पर हमला किया. पुलिस ने बताया कि रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी चतर सिंह और उनके भाई समरेश कुमार परचा को 9 अक्टूबर को घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को चालक की पिटाई करने से रोकने के लिए परिवहन आयुक्त वर्षा जोशी ने दोनों के बीच बहस शुरू होने के तुरंत बाद वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी, लेकिन चतर सिंह ने उच्च पदस्थ लोगों के साथ अपने संपर्क का हवाला देते हुए संजय रॉय की पिटाई की.

यह भी पढ़ें : सड़क पर हुई बहस इतनी बढ़ गई कि कारोबारी की नाक ही काट ली

पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब निरीक्षण के बाद द्वारका से दो वाहन आ रहे थे. एक वाहन में जोशी थीं और दूसरे वाहन में विशेष आयुक्त केके दहिया और परिवहन विभाग के एक अन्य अधिकारी थे. दहिया को लेकर जा रहा वाहन जोशी के वाहन से आगे चल रहा था. इस बीच, दो लोगों को लेकर जा रहे एक वाहन ने दाहिनी तरफ से दहिया के वाहन में टक्कर मार दी. एक व्यक्ति वाहन से बाहर निकला और उसने दहिया के चालक संजय रॉय की पिटाई शुरू कर दी और उसके साथ गाली-गलौज भी की.

यह भी पढ़ें : पूर्वी दिल्ली में रोड रेज की घटना में दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर घायल

जोशी का वाहन जब वहां पहुंचा तो अधिकारी ने उसे रोकने की कोशिश की. हालांकि, वह नहीं रुका और वाहन में उसके साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति भी बाहर निकला और रॉय की पिटाई शुरू कर दी.

VIDEO : कैमरे में कैद रोड रेज
जोशी ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने चतर सिंह और उनके भाई को गिरफ्तार किया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement