दिल्ली: चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों की पिटाई करने वाले रईसजादों को कोर्ट से मिली जमानत

अमर कॉलोनी इलाके में 1 सितंबर की देर रात महंगी गाड़ियों में सवार कुछ रईसजादों ने पिकेट पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटा और उनकी वर्दी फाड़ दी

दिल्ली: चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों की पिटाई करने वाले रईसजादों को कोर्ट से मिली जमानत

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में 1 सितंबर की देर रात महंगी गाड़ियों में सवार कुछ रईसजादों ने पिकेट पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों को बुरी तरह पीटा और उनकी वर्दी फाड़ दी, पुलिसवालों को जान बचाने के लिए भागना पड़ा. मुख्य आरोपी फरीदाबाद के एक एमएलए का रिश्तेदार बताया जा रहा है,सभी आरोपियों को कोर्ट से ज़मानत भी मिल गयी. पुलिस के मुताबिक 1 सितंबर की देर रात हेड कांस्टेबल शेर सिंह और एएसआई राजेन्द्र पिकेट लगाकर गाड़ियों की जांच कर रहे थे, इसी बीच 3 महंगी गाड़िया आयीं.

दिल्ली में बच्चा चोरी के शक में मूक-बधिर गर्भवती महिला की भीड़ ने की पिटाई

पुलिस ने सबसे आगे चल रही बीएमडब्लू कार के मालिक से गाड़ी के पेपर मांगे तो इसी बात पर बहस होने लगी,बात इतनी बढ़ गयी की महंगी कारों में सवार लोगों ने हेड कांस्टेबल शेर सिंह को बुरी तरह पीट दिया और वर्दी फाड़ दी. दोनों पुलिसकर्मियों को जान बचाने के लिए भागना पड़ा ,लेकिन इसी बीच थाने का स्टाफ आ गया और  आरोपी पकड़े गए.

दिल्ली: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो आरोपी ने पहले की गला रेतकर हत्या फिर शव के टुकड़े कर ...

पकड़े गए आरोपियों की पहचान विनोद ,ऋत्विक, वैभव और गोविंद के रूप में हुई है. पुलिस ने एक बीएमडब्लू कार समेत तीन महंगी कारों को जब्त कर लिया है और चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उनकी जमानत हो गई. आरोप है कि आरोपी शराब के नशे में चूर थे और मुख्य आरोपी फरीदाबाद के एक एमएलए का रिश्तेदार भी बताया जा रहा है. 

Video: ATM कार्ड क्लोनिंग कर लोगों को ठगने वाला शख्स गिरफ्तार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com