NDTV Khabar

मोबाइल छीनने का विरोध करने पर लुटेरों ने चाकू मारकर कर दी हत्या

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनमें एक नाबालिग है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोबाइल छीनने का विरोध करने पर लुटेरों ने चाकू मारकर कर दी हत्या

मृतक की पहचान 22 साल के श्याम बोध शाह के रूप में हुई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने से महज कुछ दूरी पर एक शख्स से 2 लड़कों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की.  जब उसने लूट का विरोध किया तो लुटेरों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात शनिवार देर रात की है. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक रात को एक पीसीआर कॉल हुई जिसमें कहा गया कि एक शख्स का एक्सीडेंट हो गया है और वो सड़क पर पड़ा है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक एक वैन का ड्राइवर घायल शख्स को एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचा चुका था,  जहां उस शख्स की मौत हो गयी. 

बीजेपी नेता का भतीजा निकला दिल्ली का स्टंटबाज, हाई सिक्योरिटी जोन में की थी खतरनाक ड्राइविंग

मृतक की पहचान 22 साल के श्याम बोध शाह के रूप में हुई, जो दिल्ली के जमरुदपुर इलाके में रहता था और मूलरूप से बिहार का रहने वाला था. जांच में पता चला कि श्याम डिफेंस कॉलोनी के एक रेस्टोरेंट में काम करता था और रात में वो काम के बाद साईकल से वापस अपने घर लौट रहा था.  तभी रिंग रोड पर 2 लड़के आए और उसका मोबाइल छीनने लगे जब  श्याम ने इसका विरोध किया तो उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. 


टिप्पणियां

रेप की झूठी शिकायत करने पर कोर्ट ने महिला पर ठोका 50 हजार का जुर्माना

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को पकड़ लिया है. पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है जबकि दूसरे का नाम राहुल है जो हुडको प्लेस में सर्वेंट क्वार्टर में रहता है. पुलिस ने वो चाकू भी बरामद कर लिया जिससे हत्या को अंजाम दिया गया था. 

वीडियो: सीनियर ऑडिटर की चाकू से गोदकर हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement