NDTV Khabar

फैशन डिजाइनर की हत्या की कोशिश में आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, नौकरी से निकाले जाने से था नाराज

दिल्ली के शिवालिक इलाके में एक फैशन डिजाइनर लड़की पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने लड़की के पूर्व ड्राइवर अनिल को गिरफ्तार कर लिया है.पीड़ित लड़की अभी भी अस्पताल में भर्ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैशन डिजाइनर की हत्या की कोशिश में आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, नौकरी से निकाले जाने से था नाराज

कावेरी अभी तक अपना बयान पुलिस को नहीं दे सकी है...

नई दिल्ली: दिल्ली के शिवालिक इलाके में एक फैशन डिजाइनर लड़की पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने लड़की के पूर्व ड्राइवर अनिल को गिरफ्तार कर लिया है.पीड़ित लड़की अभी भी अस्पताल में भर्ती है.

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये शख्स अनिल पंवार है.14 मई को अनिल ने शिवालिक इलाके में फैशन डिजाइनर कावेरी लाल की गर्दन और चाकू से जानलेवा हमला किया और फरार हो गया. अनिल कावेरी का ही पूर्व ड्राइवर है लेकिन कावेरी के घरवालों ने उसका वेरिफिकेशन तक नहीं कराया था. हालांकि पुलिस ने जांच के बाद उसे शुक्रवार शाम निज़ामुद्दीन इलाके के एक रेन बसेरे से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक कावेरी ने अनिल को अपने दोस्त के साथ गाली गलौज करने के आरोप में नौकरी से निकाल दिया था और उसे एक महीने की सैलरी करीब 9 हज़ार रुपए नहीं दिए थे. वो इसी बात से नाराज़ था. वहीं कावेरी अभी तक अपना बयान पुलिस को नहीं दे सकी है. कावेरी के दोस्त प्रशांत के मुताबिक कावेरी के गले में खाने की नली कट गई है और वोकल कॉर्ड भी ज़ख्मी हुआ है इसलिए उसे फिलहाल उसे डॉक्टरों ने न बोलने की सलाह दी है. उसे ठीक होने में अभी 2 हफ्ते का वक़्त और लगेगा. पुलिस के मुताबिक अनिल का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है हालांकि उसने कावेरी पर हमला पूरी साज़िश के तहत किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement