NDTV Khabar

वसंतकुंज के स्कूल में छह साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत पर उठे कई सवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वसंतकुंज के स्कूल में छह साल के बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत पर उठे कई सवाल

दिव्यांश की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के वसंतकुंज के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में छह साल के एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत पर सवाल गहराता जा रहा है। आखिर छात्र वाटर टैंक तक कैसे पहुंचा? 2 घंटे तक क्लासरूम से गायब होने के बावजूद क्यों किसी ने उसकी सुध नहीं ली। इन सभी सवालों का जवाब ढूंढने के लिए दिल्ली पुलिस स्कूल की प्रिंसिपिल और स्कूल स्टाफ का बयान दर्ज कर रही है।

वहीं प्रिंसिपल ने अपने बचाव में दलील दी है कि मृतक दिव्यांश हाइपर सेंसिटिव था और उसे क्लास से भागने की आदत थी। प्रिंसिपल की इस दलील की पुष्टि के लिए बच्चे का पहले से इलाज कर रहे डॉक्टर का आज बयान लिया जाएगा।

टिप्पणियां

बच्चे की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे की मौत डूबने की वजह से हुई है। आज फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी है। इस बीच पुलिस स्कूल से मिले सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है हालांकि घटनास्थल के आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।


स्कूल में बच्चे की मौत के बाद दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को शिक्षा विभाग की आपात बैठक बुलाकर सभी स्कूलों से रिपोर्ट मांगी है कि उनके स्कूल परिसर में कहीं कोई ऐसी जगह तो नहीं जो बच्चों के लिए खतरनाक हो।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement