NDTV Khabar

दिल्ली में सीलिंग एक उद्योग बन गया है: मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली में सीलिंग एक उद्योग बन गया है. भ्रष्ट अधिकारियों के साथ मिलकर मॉनिटरिंग कमिटी 2006 से लेकर 2018 तक भय में दिल्ली के लोगों को रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में सीलिंग एक उद्योग बन गया है: मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली में सीलिंग एक उद्योग बन गया है. भ्रष्ट अधिकारियों के साथ मिलकर मॉनिटरिंग कमिटी 2006 से लेकर 2018 तक भय में दिल्ली के लोगों को रखा है. उससे पूरे दिल्ली के लोग भयभीत हैं. न्याय की सुनवाई नहीं हो रही है और अगर सुनवाई करनी भी है तो एक लाख की उसके ऊपर फीस लगा दी गई है, जिस सीलिंग को हमने तोड़ा उसकी सीलिंग के लिए ना ही कोई नोटिस दिया गया था और ना ही कोई आर्डर था. 

मनोज तिवारी ने कहा कि मैं यह क्यों ना कहूं कि मॉनिटरिंग कमेटी भ्रष्ट अधिकारियों के साथ मिलकर एक ऐसा रैकेट चला रही है, जिसमें सिर्फ और सिर्फ दिल्ली में भ्रष्टाचार का एक खेल चल रहा है. कोर्ट ने एक हजार जगहों की लिस्ट मांगी थी. वह भी मैंने अपने हलफनामे में दे दी है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement