NDTV Khabar

टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की योजना बनाने वाला शख्स गिरफ्तार

टिक-टॉक पर अपने वीडियो के लिए लोकप्रिय मोहित मोर की 21 मई को तीन अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की योजना बनाने वाला शख्स गिरफ्तार

मोहित के टिक टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे.

खास बातें

  1. 21 मई को हुई थी मोहित की हत्या
  2. प्रापर्टी और पैसों का था विवाद
  3. सीसीटीवी में कैद हो गई थी वारदात

दिल्ली के नजफगढ़ में हुई टिक टॉक स्टार मोहित मोर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस आरोपी की पहचान संदीप पहलवान के तौर पर हुई है. 32 वर्षीय संदीप वही शख्स है, जिसने 3 अन्य लोगों को संदीप को मारने के लिए भेजा था. इनमें से एक को पुलिस पहले ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पहलवान के आवास पर छापा मारा और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला है कि संदीप ने ही मोर की हत्या की पूरी योजना बनाई थी और मारने के लिए भेजे गए तीनों लोगों को हथियार दिए थे. 

Tik Tok के स्टार को दिल्ली में बदमाशों ने गोलियों से भूना, CCTV में कैद हुए हमलावर- देखें


बता दें 21 मई को मोहित नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक फोटोकॉपी शॉप में आया था. यहां वह सोफे पर बैठा अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मार दीं. इस घटना का वीडियो फोटोकॉपी की दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इन्ही फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग को 26 मई को पकड़ लिया था. 

प्रॉपर्टी और पैसों का विवाद बना टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की वजह

पुलिस द्वारा पकड़े गए नाबालिग आरोपी ने खुलासा किया था कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते मोहित मोरे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक मोहित मोरे के जरिए नंदू गैंग के सदस्य मंगू ने मोहित गार्डन के एक प्लॉट में 30 लाख रुपए का निवेश किया था लेकिन वह मर गया.  उसके बाद जब मंगू के दोस्त और गैंग के मुखिया संदीप पहलवान ने उससे अपने दोस्त के 30 लाख रुपए लौटाने के लिए कहा तो मोहित ने मना कर दिया. 

टिप्पणियां

22 Hidden Camera लगाकर पति करता था पत्नी का जासूसी, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर

पहलवान ने पुलिस द्वारा पकड़े गए नाबालिग, जो उसकी गैंग का ही सदस्य था, उसे एक बार मोहित के पास पैसे लेने भी भेजा लेकिन मोहित ने उसे मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद संदीप पहलवान ने मोहित को मारने का प्लान बनाया. संदीप ने अपने गैंग के दो अन्य साथियों और नाबालिग लड़के को बंदूक देकर मोहित को मारने के लिए भेज दिया. मंगलवार को इन तीनों ने नजफगढ़ स्थित एक फोटोकॉपी की दुकान में घुसकर मोहित मोरे की गोली मारकर हत्या कर दी. (इनपुट भाषा)
वीडियो: चुनाव खत्म होते ही राजधानी दिल्ली से सामने आईं हत्या की कई वारदातें



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement