NDTV Khabar

दिल्‍ली में सरकारी कर्मचारी की चाकू से गोदकर हत्‍या, कातिल का अब तक कोई सुराग नहीं

वारदात का पता घरवालों को सुबह करीब 3 बजे चला. घरवालों ने पुलिस को जानकारी दी. आनंद सीएजी यानी कैग में सीनियर ऑडिटर के पद पर तैनात थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली में सरकारी कर्मचारी की चाकू से गोदकर हत्‍या, कातिल का अब तक कोई सुराग नहीं

जब आनंद की हत्‍या हुई तब परिवार के लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे

नई दिल्‍ली:

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके में शुक्रवार देर रात सीएजी यानी कैग विभाग में सीनियर ऑडिटर के पद पर काम करने वाले एक शख्स की उसी के घर में किसी ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. कातिल का अब तक सुराग नहीं लगा है. जैतपुर के ओम नगर इलाके में रहने वाले 43 साल के आनंद कुमार सिंह की शुक्रवार देर रात घर में ही किसी ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. वारदात का पता घरवालों को सुबह करीब 3 बजे चला. घरवालों ने पुलिस को जानकारी दी. आनंद सीएजी यानी कैग में सीनियर ऑडिटर के पद पर तैनात थे.

पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद घर का दरवाजा खुला मिला. घर में लूटपाट के कोई सबूत नहीं मिले. शक है कि हत्या के पीछे किसी जानकार का हाथ है. वहीं घरवालों के मुताबिक आनंद देर रात घर लौटे थे. आनंद घर के बाहरी कमरे में सो रहे थे जबकि बाकी घरवाले अंदर दूसरे कमरे में सो रहे थे. घर में कौन आया पता नहीं चला.

भीड़ की ऐसी हिंसा की घटनाएं थम क्यों नहीं रहीं?


टिप्पणियां

आनंद की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच और आनंद के जानकर लोगों से पुछताछ कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है.

VIDEO: दिल्‍ली में बुज़ुर्ग दंपति की हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement