Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली में बढ़ा अपराध का ग्राफ: केजरीवाल के बाद शीला दीक्षित ने जताई चिंता, LG को लिखा पत्र

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने सोमवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता व्यक्त की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बढ़ा अपराध का ग्राफ: केजरीवाल के बाद शीला दीक्षित ने जताई चिंता, LG को लिखा पत्र

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिल्ली में बढ़ा अपराध का ग्राफ
  2. शीला दीक्षित ने जताई चिंता
  3. उपराज्यपाल को लिखा पत्र
नई दिल्ली:

दिल्ली कांग्रेस प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने सोमवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता व्यक्त की. दीक्षित का पत्र मुखर्जी नगर इलाके में पुलिस कर्मियों द्वारा कथित रूप से एक टेम्पो चालक की पिटाई के मद्देनजर आया है. पत्र में पूर्व मुख्यमंत्री ने बैजल का ध्यान दिल्ली में अपराध की बढ़ती घटनाओं की ओर खींचा और दिल्ली पुलिस को इन घटनाओं को लेकर और चौकस रहने के लिए उनसे हस्तक्षेप करने की अपील की.

24 घंटे में पांच मर्डर: CM केजरीवाल ने उठाए 'कानून-व्यवस्था' पर सवाल तो दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के कई इलाकों में लूट, स्नैचिंग, चोरी और हत्या जैसे वारदातों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. विकासपुरी, मुखर्जी नगर, रोहिणी जैसे इलाकों में पिछले दिनों कई घटनाएं सामने आई हैं. दिल्ली में एक दिन में 5 हत्याओं की घटना के बाद से लोगों में डर का माहौल दिख रहा है. दिल्ली में बढ़ती घटनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, "पिछले 24 घंटों में दिल्ली में पांच हत्या एक अत्यंत गंभीर स्थिति है. मैं उपराज्यपाल दिल्ली और गृह मंत्रालय से अपील करता हूं कि वह तत्काल राष्ट्रीय राजधानी की कानून व्यवस्था की स्थिति देखें."


बदमाशों ने घर की घंटी बजाई, दरवाजा खोलते ही शख्स को बाहर घसीटा और मार दी गोली

वहीं इसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा, "हत्याओं की सभी से व्यक्तिगत दुश्मनी होने की पुष्टि की गई है. पहले से ही पीड़ित को पहले से ज्ञात और कुछ मामलों में गिरफ्तार किया गया है." अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस के बीच इस तरह का टकराव पहली बार नहीं देखा गया है. इससे पहले जब अरविंद केजरीवाल ने ये दावा किया था कि बीजेपी उनकी सुरक्षाकर्मियों के जरिए हत्या करवा सकती है. 

टिप्पणियां

Video: दिल्ली में बढ़ा क्राइम का ग्राफ

(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... AIMIM के नेता वारिस पठान ने बखेड़ा खड़ा करने वाला अपना बयान वापस लिया

Advertisement