NDTV Khabar

झपटमारों का शिकार बनीं सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी, मंडी हाउस के पास फोन छीना

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी, मोबाइल झपटमारों का शिकार हो गईं. मंडी हाउस के पास दो बाइक सवारों ने उनका मोबाइल फोन पर छीन लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झपटमारों का शिकार बनीं सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी, मंडी हाउस के पास फोन छीना

तुषार मेहता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी, मोबाइल झपटमारों का शिकार हो गईं. मंडी हाउस के पास फिक्की ऑडिटोरियम के सामने दो बाइक सवारों ने उनका मोबाइल फोन कथित तौर पर छीन लिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में अपर्णा मेहता ने कहा कि घटना रविवार को रात साढ़े आठ बजे हुई, जब वह वहां से पैदल गुजर रही थीं. पुलिस ने बताया कि जब वह मंडी हाउस में फिक्की ऑडिटोरियम के सामने पहुंचीं, बाइक सवार दो लोगों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा, 'मामला दर्ज कर लिया गया है और हम जांच कर रहे हैं.' पुलिस ने कहा कि वह इलाके का सीसीटीवी फुटेज भी मंगा रहे हैं. 

दिल्ली : मंडी हाउस के पास चलती कार में लगी आग, पांच लोग बाल-बाल बचे


यह पहला मौका नहीं है जब कोई बड़ी शख्सियत को इस तरह का सामना करना पड़ा हो. हाल ही में दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता की पत्नी भी लुटियंस दिल्ली में लूटपाट की शिकार हुईं थी. विजेंद्र गुप्ता की पत्नी शोभा से मंडी हाउस के पास दो स्कूटर सवार अज्ञात लोगों ने कहा कि आपकी कार के सायलेंसर से तेल जैसा कुछ गिर रहा है. शोभा जब अपनी कार को चेक करने के लिए उतरीं तो शातिर कार में रखा सामान लेकर फरार हो गए. 

कुमार विश्वास ने ली चुटकी, UN से लौटे मुंह लटकाए, पाक-चाइना मिलकर गाएं, चल सिंधु में... 

टिप्पणियां

वीआईपी कहे जाने वाले लोगों का सामान जब लुटियंस जोन में महफूज नहीं है तो आम आदमी के लिए इन शातिरों का सामना करना कितना कठिन होता होगा, अंदाजा लगाया जा सकता है.  

Video: ठक-ठक गैंग की ठगी का शिकार हुईं बीजेपी नेता की पत्नी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, पत्रकार को सवाल पूछकर कर दिया था परेशान

Advertisement