NDTV Khabar

दिल्लीः लड़की चला रही थी तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार, पोल से टकराने पर निकल गया टायर

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के पास रविवार की रात एक स्पोर्ट्स कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान उसका एक टायर भी निकल गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्लीः लड़की चला रही थी तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार, पोल से टकराने पर निकल गया टायर

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के पास हुई कुछ यूं दुर्घटनाग्रस्त हुई स्पोर्ट्स कार.

नई दिल्ली:

दिल्ली में हवा की रफ्तार से स्पोर्ट्स कारें चलाने का शौक भारी पड़ रहा है. दुर्घटनाओं के बाद भी युवा चेत नहीं रहे हैं.  दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के पास रविवार की रात एक स्पोर्ट्स कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान उसका एक टायर भी निकल गया. संयोग ठीक रहा कि इसकी चपेट में कोई नहीं आया. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक यह कार एक लड़की चला रही थी. हादसे के बाद लड़की और उसके साथ मौजूद लोग कार छोड़कर भाग निकले. 

टिप्पणियां

दरअसल, दिल्ली के लोधी कॉलोनी में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में फूड फेस्टिवल चल रहा है. जिसमे काफी लोग शिरकत करने आते हैं. देर रात यहां आए लोग एक स्पोर्ट्स कार लेकर निकले. यह कार मोडिफाइड कराई गई थी. अचानक  इस गाड़ी ने यूटर्न लिया. इस बीच तेज रफ़्तार में होने के चलते बैलेंस बिगड़ गया. फिर कार असंतुलित होकर सड़क किनारे मौजूद खंबे से टकराई तो इसका एक टायर निकल गया. संयोग ठीक रहा कि इस हादसे में कार में बैठे लोग बाल-बाल बच गए और न ही अन्य कोई चपेट में आया.  
 

9t1k1roo

चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी में दो लड़के थे. हालांकि एक्सीटेंड के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस को ये जानकारी है गाड़ी लड़की चला रही थी. दुर्घटना के बाद गाड़ी चला रहे लोग गाड़ी छोड़कर यहां से निकल गए.  इनके कुछ और साथी मौके पर थे उनसे कुछ लोगो ने पूछा कैसे हुआ हादसा, लेकिन इतने पर उन लोगो के साथ हल्की मारपीट हुई. अब पुलिस पता लगा रही है कि ये एक्सिडेंट कैसे हुआ. क्या तेज रफ़्तार और नशा इसकी वजह है है या कुछ और ? साथ ही गाड़ी के मालिक के बारे में भी पुलिस पता कर रही है. 

ah3ko0c


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement