NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने उच्च न्यायालय से कहा, जेटली के खिलाफ मैंने केजरीवाल की बातें दुहराई थीं

कुमार विश्वास ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अपनी पार्टी के सर्वोच्च नेता अरविंद केजरीवाल के कहने पर उन्होंने उनकी बातें दुहराई थीं. किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता की बात दुहराते हैं.

416 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने उच्च न्यायालय से कहा, जेटली के खिलाफ  मैंने केजरीवाल की बातें दुहराई थीं

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि मामले में दिल्ली हाई कोर्ट में उपस्थित हुए. पिछली सुनवाई में जज ने इस मामले में अपना पक्ष रखने के लिए कुमार विश्वास को गुरुवार को बुलाया था. कुमार विश्वास ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अपनी पार्टी के सर्वोच्च नेता अरविंद केजरीवाल के कहने पर उन्होंने उनकी बातें दुहराई थीं. किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता की बात दुहराते हैं और इसी तरह अरविंद की बातों को उन्होंने दुहराया. विश्वास ने अपने वक्तव्य में केजरीवाल की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि जिस आदमी के कहने पर उनका नाम इस केस में जुड़ा, वह बीच रास्ते में मैदान छोड़ कर भाग गया. ऐसे में मेरे पास इस केस से सम्बद्ध कोई दस्तावेज नहीं है. इसके लिए मैंने अरविंद से समय मांगा लेकिन वो न तो मिल रहे हैं, न तो कोई कागज़ भिजवा दे रहे हैं. इसलिए मेरा यह जानना ज़रूरी है कि अरविंद तब झूठ बोल रहे या अब झूठ बोल रहे हैं.

टिप्पणियां

उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के द्वारा डीडीसीए केस में दस करोड़ रुपए की मानहानि का केस किया गया था. पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल समेत अन्य सभी नामजदों ने अरुण जेटली से माफ़ी मांग ली थी जिसके बाद अरुण जेटली ने उनके ख़िलाफ़ केस वापस ले लिया था. अब इस केस में विश्वास अकेले रह गए हैं. गुरुवार की सुनवाई में विश्वास का पक्ष सुनने के बाद जज ने केस की अगली तारीख़ 28 मई को तय की है.


VIDEO: गोपाल राय हैं आम आदमी पार्टी के 'कटप्पा' : कुमार विश्वास


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement