NDTV Khabar

दिल्ली : स्कूल में छात्र ने टीचर के सिर पर भरी क्लास में मारी रॉड, फिर बाउंड्री फांदकर हुआ फरार

साउथ दिल्ली के साकेत इलाके में एक सरकारी स्कूल से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां 8वीं क्लास के छात्र ने क्लास रूम के अंदर ही अपने ही टीचर को लोहे की रॉड मारकर घायल कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : स्कूल में छात्र ने टीचर के सिर पर भरी क्लास में मारी रॉड, फिर बाउंड्री फांदकर हुआ फरार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. स्कूल में छात्र ने टीचर के सिर पर भरी क्लास में मारी रॉड
  2. फिर बाउंड्री फांदकर हुआ फरार
  3. साकेत इलाके के एक सरकारी स्कूल की घटना
नई दिल्ली:

साउथ दिल्ली के साकेत इलाके में एक सरकारी स्कूल से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां 8वीं क्लास के छात्र ने क्लास रूम के अंदर ही अपने ही टीचर को लोहे की रॉड मारकर घायल कर दिया. दरअसल, ये छात्र अपने स्कूल बैग में केवल एक कॉपी और एक लोहे की रॉड लेकर आया था. टीचर ने जब उसके बैग की तलाशी ली और लोहे की रॉड देख उसे अपने कब्जे में लेने लगा और इस बात की जानकारी बच्चे के परिजनों को देने लगा, तभी छात्र ने उसे रॉड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली : छावला इलाके में हुई बैंक डकैती मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, शनिवार करीब साढ़े 9 बजे स्कूल से पुलिस को जानकारी मिली कि एक 8वीं क्लास के 12 साल के छात्र ने अपने टीचर को घायल कर दिया. पुलिस ने मौके पर आकर पाया कि इंग्लिश के टीचर श्याम सुंदर खून से लथपथ पड़े हैं. हमलावर छात्र स्कूल की बाउंड्री फांदकर भाग गया है. टीचर को एम्स में भर्ती कराया गया.


यह भी पढ़ें: बिहार : रात में प्रेमिका से मिलने गया था शख्स, लड़की के परिजनों ने की जमकर पिटाई, मौके पर ही मौत

टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि छात्र कभी कभार स्कूल आता है. पीटीएम में भी उसके घरवाले नहीं आये थे. छात्र का व्यवहार अच्छा नहीं है. छात्र के खिलाफ आईपीसी 308 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस छात्र की उम्र 16 साल के करीब है, लेकिन रिकॉर्ड में कम करके लिखाई गयी है. टीचर पर हमला करने के बाद कुछ बच्चों ने छात्र को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन छात्र उन्हें रॉड मारता हुआ भाग गया.

VIDEO: हैदराबाद में सैकड़ों लोगों के सामने हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement