NDTV Khabar

नवीन जयहिंद के तप को लेकर 'आप' नेताओं के बीच हो रही खींचतान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, कही यह बात...

आम आदमी पार्टी की हरियाणा यूनिट के इस ट्वीट के ऊपर आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश के संयोजक आलोक अग्रवाल ने नवीन जयहिंद पर सवाल खड़े करते हुए अरविंद केजरीवाल से आग्रह किया कि यह सब नाटक बंद करवाएं इससे पार्टी की छवि खराब होती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवीन जयहिंद के तप को लेकर 'आप' नेताओं के बीच हो रही खींचतान पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, कही यह बात...

आप नेता पर गुस्सा हुईं स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली:

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की करीबी माने जाने वाली स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी के एक नेता पर ऐसा भड़की कि उसको बेशर्म और बकवास करने वाला तक कह डाला. ट्विटर पर खुलेआम चल रही आप और आप से जुड़े नेताओं की इस कहानी में तीन नाम हैं. पहला नवीन जयहिंद जो कि आम आदमी पार्टी के हरियाणा के संयोजक हैं. दूसरा आलोक अग्रवाल जो कि आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश के संयोजक हैं. और तीसरा दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा, अरविंद केजरीवाल की करीबी माने जाने वाली और आम आदमी पार्टी के हरियाणा संयोजक नवीन जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल. दरअसल हुआ कुछ यूं कि आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई ने एक ट्वीट कर प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद के तप के बारे में जानकारी देते ट्वीट किया और कहा 'छोटी बच्चियों के साथ होने वाली घटनाओं से आहत @AAPHaryana प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद कर रहे हैं तप.' इस ट्वीट में नवीन जयहिंद की तप करते हुए फ़ोटो भी डाली गई.

सिख विरोधी दंगा पीड़ितों को बिजली सब्सिडी दे सकती है केजरीवाल सरकार


आम आदमी पार्टी की हरियाणा यूनिट के इस ट्वीट के ऊपर आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश के संयोजक आलोक अग्रवाल ने नवीन जयहिंद पर सवाल खड़े करते हुए अरविंद केजरीवाल से आग्रह किया कि यह सब नाटक बंद करवाएं इससे पार्टी की छवि खराब होती है. आलोक अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि मेरा आग्रह है अरविंद केजरीवाल जी से कि इस प्रकार के नाटक बंद करवाएं, इससे पार्टी की छवि धूमिल होती है और हम सब हास्य के पात्र बनते हैं. एक आप प्रदेश संयोजक ने दूसरे आप प्रदेश संयोजक पर सवाल उठाए तो इस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल भड़क गई. स्वाति मालीवाल का भड़कना लाजमी भी था क्योंकि हरियाणा प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद स्वाति मालीवाल के पति हैं.

महिलाओं के लिए किराया माफ होना चाहिए या नहीं? दिल्ली की जनता से पूछेगी 'आप'

स्वाति मालीवाल ने आलोक अग्रवाल को जमकर कोसा, उनको बेशर्म और बकवास करने वाला तक कह डाला. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 2 साल की बच्ची का बलात्कार हुआ उसकी आंखें निकाल मार डाला. कुछ करना तो दूर तुमसे एक ट्वीट तक न हुआ. 1 आदमी इससे आहत हो 48 डिग्री धूप में तप रहा है, उसको तुम नौटंकी कहते हो! उज्जैन में हुए रेप के ख़िलाफ़ कुछ करो. बकवास करने वाले तुम जैसे बेशर्म नेताओं की वजह से देश के ये हाल हैं. जिसके जवाब में आलोक अग्रवाल ने स्वाति मालीवाल से भाषा पर संयम रखने की अपील की साथ ही उनके पति और आम आदमी पार्टी नेता नवीन जयहिंद पर सवाल भी उठाए.

टिप्पणियां

महिलाएं कहीं की भी हों, डीटीसी बस और मेट्रो में यात्रा सबको मुफ्त होगी : मनीष सिसोदिया

आलोक अग्रवाल ने जवाबी ट्वीट करते हुए कहा कि 'स्वाति जी क्रोध में भाषा पर नियंत्रण न खोएं नवीन जी ने पहले भगवा पहनकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, फिर जाति न बताने वाले जयहिंद ने नाम के आगे पंडित लगाया, फिर बैकड्रॉप पर बड़े तिलकवाला फोटो राजनीति में रहकर क्या प्रतीकों की राजनीति हम समझ नहीं पा रहे हैं, वह भी इस दौर में? अत्यंत दुखद!!' कुल मिलाकर आम आदमी पार्टी और उससे जुड़े लोगों ने जिस तरह सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर सवाल उठाए उससे पता चलता है पार्टी भीतर से कितने असंतोष और विरोधाभास से गुज़र रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement