NDTV Khabar

दिल्ली: स्कूल के सफाईकर्मी ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, सीसीटीवी फुटेज हुए जब्त

दक्षिणी दिल्ली के जीके-2 क्षेत्र में एक निजी विद्यालय में पांच साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. आरोपी स्कूल का सफाईकर्मी है. आरोपी की पहचान 45 वर्षीय पीचा मुथु के रूप में हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: स्कूल के सफाईकर्मी ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, सीसीटीवी फुटेज हुए जब्त

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के जीके-2 क्षेत्र में एक निजी विद्यालय में पांच साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. आरोपी स्कूल का सफाईकर्मी है. आरोपी की पहचान 45 वर्षीय पीचा मुथु के रूप में हुई है. वह कालकाजी के सुधार कैंप का रहनेवाला है. पुलिस के अनुसार यह मामला आठ अगस्त को उस समय प्रकाश में आया जब बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि मुथु ने उनकी बेटी का शौचालय में यौन उत्पीड़न किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा जांच एम्स में हुई जहां यौन उत्पीड़न की पुष्टि हो गई. 

दिल्ली के पटेलनगर में दो गुटों के बीच झड़प, चाकू मारकर एक युवक की हत्या

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी पर पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस घटना के सामने आने के बाद स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है. जब्त किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी, बच्ची के पीछे टॉयलेट में जाता हुआ नजर आ रहा है. 


स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर हाई अलर्ट, सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने लिया मेट्रो स्टेशन का जायजा

टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिछले 20 साल से स्कूल में काम कर रहा है. उसे वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया. बच्ची ने आरोपी की पहचान कर ली है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर और सीसीटीवी फुटेज को भी जब्त कर लिया गया है. 

(इनपुट भाषा से...)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement