NDTV Khabar

दिल्ली में पालतू कुत्ते का आतंक, महिला को काटकर अधमरा किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में पालतू कुत्ते का आतंक, महिला को काटकर अधमरा किया
नई दिल्‍ली:

29 साल की मीनाक्षी के पूरे शरीर और ज़ख्मों के निशान हैं. एक पालतू कुत्ते के हमले से वो किसी तरह अपनी जान बचा पाई. दिल्‍ली के मुनिरका इलाके में रहने वाली मीनाक्षी 19 जनवरी को अपनी 7 साल की बच्ची को आरके पुरम के स्कूल में छोड़कर घर जा रही थी, तभी रुटवैलर नस्ल के एक पालतू कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया.

टिप्पणियां

कद काठी से मजबूत कुत्ते ने महिला को जगह जगह काटा. कुत्ते का मालिक भी महिला को बचाने के लिए आया लेकिन कुत्ता फिर भी काबू नहीं आया. इस हमले के बाद महिला खून से लथपथ हो गई थी. कुत्ते के मालिक ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को उसके घर मुनिरका पहुंचा दिया. जब परिजनों नें महिला के घाव को देखा तो सभी के होश फाख्ता हो गए.


परिजनों ने मुनिरका से 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया. घायल महिला को पुलिस सफदरजंग अस्‍पताल लेकर गई जहां उसकी मेडिकल जांच हुई. इस हमले और लापरवाही का जिम्मेदार आखिर कौन है, घायल मीनाक्षी सेल्समैन का काम करती है और उसके 2 बच्चे भी हैं. अब घायल हालत में ना तो वो काम पर जा सकती है और न ही अपने बच्चों की देखभाल कर पाएगी. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में अभी तक कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement