दिल्ली की आप सरकार के पूर्व मंत्री असीम अहमद खान बोले, मुझे अरविंद केजरीवाल से बचाओ!

दिल्ली की आप सरकार के पूर्व मंत्री असीम अहमद खान बोले, मुझे अरविंद केजरीवाल से बचाओ!

असीम अहमद खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • असीम अहमद खान को अरविंद केजरीवाल से जान का खतरा
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री पर लगाए अनेक आरोप
  • आप की सच्चाई सामने लाने वाले अनेक सबूत होने का दावा
नई दिल्ली:

कभी अरविंद केजरीवाल के खास रहे दिल्ली के पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री असीम अहमद खान केजरीवाल पर खूब बरसे। उन्होंने गुपचुप शाम साढ़े छह बजे प्रेस क्लब आफ इंडिया में एक प्रेस कांफ्रेस की जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगाए।

'मुझे कुछ होता है तो जिम्मेदार केजरीवाल'
खान ने कहा कि कल एक नाटक देखा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि उनकी जान को खतरा है। खान ने बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपनी हत्या की साजिश के बारे में उपराज्यपाल और गृह मंत्री को पत्र लिखा था कि ''अगर मुझे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार केजरीवाल होंगे।'' उन्होंने गृह मंत्री से मांग की है कि सुरक्षा दी जाए। अगर भविष्य में भी उन्हें कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी केजरीवाल की होगी।

गुंडों ने दी जान से मारने की धमकी
कुछ कागज हाथ में लहराते हुए असीम अहमद ने कहा कि उनके पास बहुत से ऐसे सबूत हैं जिससे आप की सच्चाई सामने आएगी। उन्होंने कहा कि  ''मैं अपने और अपने बच्चों की हिफाजत चाहता हूं इसलिए मीडिया के सामने आया। अभी 15-20 दिन पहले फेस टू फेस मुझे पार्टी के कुछ गुंडों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। उसकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।''

आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरने की कोशिश
बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी जान को खतरा बताया था। गुरुवार को उनके पूर्व मंत्री असीम अहमद ने अपनी जान को केजरीवाल से खतरा बताया। असीम अहमद खान को एक बिल्डर से पैसा लेने के आरोप में मंत्री पद से हटा दिया गया था। तब से उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। अब वह अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाकर सुर्खियों में रहना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com