NDTV Khabar

दिल्ली : पैरोल पर जेल से बाहर आए शख्स को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मचा हड़कंप

दिल्ली के बुराड़ी इलाके के हरित विहार में एक स्कूटी सवार पर बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दी, जिससे हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली :  पैरोल पर जेल से बाहर आए शख्स को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मचा हड़कंप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली के बुराड़ी इलाके के हरित विहार में फायरिंग
  2. स्कूटी सवार शख्स पर बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की
  3. यह शख्स कुछ दिन पहले ही पैरोल पर जेल से बाहर आया है
नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके के हरित विहार में एक स्कूटी सवार पर बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दी, जिससे हड़कंप मच गया. गोली लगे युवक का नाम पूर्ण सिंह तोमर है, जो किडनैपिंग के केस में जेल में बंद था और कुछ दिन पहले ही पैरोल पर बाहर आया है. जानकारी के अनुसार, उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के हरित विहार में पूर्ण सिंह तोमर अपनी स्कूटी पर सवार होकर गली से गुजर रहा था, तभी दिनदहाड़े चलती फिरती रोड पर बाइक पर सवार दो युवक आए और फिल्मी अंदाज में पूर्ण सिंह तोमर पर दो राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. फायरिंग में गोली पूर्ण सिंह तोमर के पांव के ऊपरी हिस्से में जांघ में लगी है और दूसरी गोली उनके पास से गुजर गई. पूर्ण सिंह तोमर को तुरंत नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां गोली के ऑपरेशन के लिए उन्हें रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: तीस हजारी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग में एक शख्‍स घायल, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां
घायल पूर्ण सिंह तोमर एक बच्चे के किडनैपिंग के केस में जेल में बंद था, जो कुछ ही दिन पहले पैरोल पर बाहर आया है. गोली मारने की आशंका पास के ही एक प्रॉपर्टी डीलर पर है, जिसके साथ पूर्ण सिंह तोमर की कुछ प्रॉपर्टी विवाद और पैसे के लेनदेन को लेकर अनबन चल रही थी.  फिलहाल, बुराड़ी थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि आखिरकार हमलावर कौन थे.

VIDEO: दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट कैंपस में फ़ायरिंग, एक शार्प शूटर घायल
बताया जा रहा है कि जहां पर फायरिंग हुई वहां कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगा है. अब चश्मदीदों के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement