NDTV Khabar

उधार दिए पैसे वापस मांगने पर महिला को मारी गोली, आरोपियों ने दिया चकमा, पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए तीन अलग-अलग वाहनों का इस्तेमाल किया और लगातार अपने ठिकाने बदलते रहे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उधार दिए पैसे वापस मांगने पर महिला को मारी गोली, आरोपियों ने दिया चकमा, पुलिस ने धर दबोचा

आरोपी को छतरपुर एन्क्लेव से गिरफ्तार किया गया.

खास बातें

  1. 2-3 साल पहले महिला ने दिए थे 2.5 लाख रुपए उधार
  2. शुक्रवार को पैसे वापस लेने पहुंची थी महिला
  3. आरोपी को उसके साथियों के साथ पुलिस ने पकड़ा
नई दिल्ली:

दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उधार के पैसे वापस मांगने पर एक 25 वर्षीय महिला को एक शख्स ने गोली मार दी .हांलाकि इस घटना में महिला बच गई लेकिन वह गंभीर रुप से घायल हो गई. महिला की पहचान सोनाली सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी राहुल सिंघल को एक गुप्त सूचना के बाद छतरपुर एन्क्लेव में अग्रवाल धर्मशाला के पास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि उसके कुछ साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्होंने उसे वाहन, पैसे और छुपने की जगह दी थी. 

उधार के पैसे वापस मांगने गया था शख्स, दोस्त ने कर दिया कुछ ऐसा...पुलिस भी हैरान

सिंघल ने शुक्रवार रात वसंत कुंज इलाके में अपनी कार के अंदर महिला सोनाली सिंह को गोली मार दी थी. सोनाली ने राहुल से उधार लिए हुए पैसे चुकाने के लिए कहा था, जिसे  लेकर दोनों के बीच घटना से पहले विवाद भी हुआ था. पुलिस ने कहा कि आरोपी राहुल ने महिला से 2.5 लाख रुपए उधार लिए थे. पुलिस ने बताया कि सोनाली का इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. 


पान मसाला उधार न देने पर पड़ोसी ने दुकानदार की पीट-पीटकर की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी राहुल को पकड़ने के लिए किशनगढ़, देवली, रानीखेड़ा, हरेवली और रोहतक जैसी कई जगहों पर छापे मारे गए.  इसके बाद उसे छतरपुर एन्क्लेव से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए तीन अलग-अलग वाहनों का इस्तेमाल किया और लगातार अपने ठिकाने बदलते रहे. 

टिप्पणियां

टैक्सी खरीदने के लिए पुलिसवाले से उधार लिए थे आठ लाख रुपए, वापस मांगा तो उतार दिया मौत के घाट

पुलिस ने बताया सोनाली ने दो से तीन साल पहले आरोपी को 2.5 लाख से अधिक रुपए दिए थे. वह उसे पैसे वापस करने के लिए कह रही थी. साथ ही उसने यह भी चेतावनी दी थी कि अगर उसने पैसे नहीं लौटाये तो वह उसकी पत्नी को इस बारे में बता देगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement