NDTV Khabar

राजधानी दिल्ली में मौसम का पहला घना कोहरा, विमान और रेल सेवा प्रभावित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजधानी दिल्ली में मौसम का पहला घना कोहरा, विमान और रेल सेवा प्रभावित
नई दिल्ली: दिल्ली में शुक्रवार को मौसम का पहला घना कोहरा दिखाई दिया है। कोहरे की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है और वायु सेवा पर भी इसका असर दिखाई दे रहा है। इसके अलावा दिल्ली एनसीआर में भी घने कोहरे ने दस्तक दे दी है, गुड़गांव समेत आसपास के इलाकों में भी यातायात काफी प्रभावित हो रहा है। कई इलाकों में घने कोहरे से सड़कों पर वाहन चालकों को काफी दिक्कतें पेश आ रही हैं, वहीं एयरपोर्ट पर भी विज़िबिलिटी कम होने की वजह से फ्लाइट देरी से उतर रही हैं।

फ्लाइट का प्रस्थान तो हो रहा है लेकिन कुछ फ्लाइट में देरी हो रही है और दो उड़ान को डायवर्ट कर दिया गया है। फिलहाल फ्लाइट रद्द होने की ख़बर नहीं आई है। यही हाल रेलवे स्टेशन पर भी देखने को मिल रहा है जहां ट्रेनों के आने जाने में भी देरी हो रही है। वहीं पहाड़ी इलाक़ों में काफी ठंड पड़ने की ख़बर आ रही है, शिमला में बर्फबारी से तापमान में काफी गिरावट आ गई है और सैलानी शिमला और आसपास के पहाड़ी इलाकों का रुख़ कर रहे हैं।

मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और बिजली के साथ बौछारें होने का अनुमान लगाया है। अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 11 डिग्री होने का अनुमान लगाया गया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement