प्रॉपर्टी और पैसों का विवाद बना टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की वजह

मोहित के टिक टॉक पर पांच लाख फॉलोअर्स थे.

प्रॉपर्टी और पैसों का विवाद बना टिक टॉक स्टार मोहित की हत्या की वजह

मोहित अपने दोस्त से फोटोकॉपी की दुकान पर मिलने पहुंचा था.

खास बातें

  • प्रॉपर्टी और पैसों को लेकर था विवाद
  • बदमाशों ने मोहित को मारी थी पांच गोलियां
  • फॉटोकॉपी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वारदात
नई दिल्ली:

दिल्ली के नजफगढ़ में हुई टिक टॉक स्टार मोहित मोर की हत्या के कारण का पता चल गया है. शुक्रवार को पुलिस द्वारा पकड़े गए नाबालिग आरोपी ने खुलासा किया कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते मोहित मोरे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक मोहित मोरे के जरिए नंदू गैंग के सदस्य मंगू ने मोहित गार्डन के एक प्लॉट में 30 लाख रुपए का निवेश किया था लेकिन वह मर गया.  उसके बाद जब मंगू के दोस्त और गैंग के मुखिया संदीप पहलवान ने उससे अपने दोस्त के 30 लाख रुपए लौटाने के लिए कहा तो मोहित ने मना कर दिया. 

Tik Tok के स्टार को दिल्ली में बदमाशों ने गोलियों से भूना, CCTV में कैद हुए हमलावर- देखें

पहलवान ने पुलिस द्वारा पकड़ा गया नाबालिग, जो उसकी गैंग का ही सदस्य था. उसे एक बार मोहित के पास पैसे लेने भी भेजा लेकिन उसने उसे मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद संदीप पहलवान ने मोहित को मारने का प्लान बनाया. संदीप ने अपने गैंग के दो अन्य साथियों और नाबालिग लड़के बंदूक देकर मोहित को मारने के लिए भेज दिया. मंगलवार को इन तीनों ने नजफगढ़ स्थित एक फोटोकॉपी की दुकान में घुसकर मोहित मोरे की गोली मारकर हत्या कर दी. 

फोटो कॉपी दुकान में लगे सीसीटीवी में इस वारदात की रिकॉर्डिंग हो गई. इस दौरान दो लोगों ने अपना चेहरा हेलमेट से ढक रखा था लेकिन तीसरे नाबालिग शख्स ने किसी तरह अपना चेहरा नहीं ढंक रखा था. उसे वीडियो में साफ तौर पर पहचाना जा सकता था.  इसी आधार पर पुलिस ने उसे द्वारका के ग्राम धुलसीरास के पास धुलसीरास मोड़ से गुरुवार की शाम करीब 4:10 बजेपकड़ लिया. बाकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

22 Hidden Camera लगाकर पति करता था पत्नी का जासूसी, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें मोहित मंगलवार को नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक फोटोकॉपी शॉप में आया था. यहां वह सोफे पर बैठा अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मार दीं. गोलियों की आवाज़ से आसपास भगदड़ मच गयी, इसी बीच बदमाश संकरी गली से फरार हो गए. मोहित को आनन फानन में जब पास के एक अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  मोहित के टिक-टॉक पर 5 लाख के करीब फॉलोअर्स थे. 

वीडियो- चुनाव खत्म होते ही राजधानी दिल्ली से सामने आईं हत्या की कई वारदातें