पिस्टल अड़ा कर लूट करने वाले तिकड़ी गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा, एक फरार

ये गैंग पुलिसवालों पर भी फायरिंग करने के साथ ही दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर करीब 20 से ज्यादा घटनाओं में संलिप्त रहा है.

पिस्टल अड़ा कर लूट करने वाले तिकड़ी गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा, एक फरार

गैंग के दो लोग गिरफ्तार हो गए हैं, जबकि एक फरार है.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने रात में स्कूटी पर आकर पिस्टल के दम पर लूट करने वाले तिकड़ी गैंग को पकड़ लिया है. यह गैंग काफी समय से दिल्ली के इलाकों में लूट के अलावा कई वारदातों को अंजाम दे चुका है और पुलिस लंबे समय से इसका पता लगाने में जुटी थी. फिलहाल नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने इस गैंग के दो सदस्यों असान और चांद को पकड़ा है जबकि एक फरार है. पुलिस फरार हुए गैंग के अन्य सदस्य की तलाश में जुटी है. 

समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ये गैंग पुलिसवालों पर भी फायरिंग करने के साथ ही दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर करीब 100 से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दे चुका है. इतना ही नहीं एक रात में ही लगातर 8 वारदातें भी इस गैंग ने की गैं. इस गैंग में शामिल लोगों पर मॉडल टाउन में घर के अंदर मर्सिटीज वाले व्यापारी से लूटपाट, एनएफसी में मेडिकल स्टोर में हुई लूटपाट, निजामुद्दीन में पिस्टल के दम पर स्कूटी सवार से स्कूटी लूटने में शामिल होने के साथ कई केस दर्ज हैं. 

पार्टी में हो रहा था 'डॉन' का इंतजार, पुलिस ने पहुंचकर किया 15 को गिरफ्तार

ये लोग बिजनौर से दिल्ली आकर रात में आकर लूटपाट करते थे और फिर लौट जाते थे.  बिजनौर, मॉडलटाउन और न्यू फ्रेंड्स कलौनी केस में इस गैंग के सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे. मंगलवार को दिन में पुलिस हेडक्वाटर में प्रेस कांफ्रेंस पुलिस इस गैंग से जुडे़ कुछ अन्य बड़े खुलासे कर सकती है. 

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com